होम / Shah Rukh Khan New Car: शाहरुख ने खरीदी 10 करोड़ की रोल्स-रॉयस 555, फैंस देख हुए हैरान

Shah Rukh Khan New Car: शाहरुख ने खरीदी 10 करोड़ की रोल्स-रॉयस 555, फैंस देख हुए हैरान

Simran Singh • LAST UPDATED : March 28, 2023, 2:48 pm IST
ADVERTISEMENT
Shah Rukh Khan New Car: शाहरुख ने खरीदी 10 करोड़ की रोल्स-रॉयस 555, फैंस देख हुए हैरान

इंडिया न्यूज़: (Shah Rukh Khan New Car) पठान की धमाकेदार सफलता के बाद इस साल शाहरुख खान के सितारे बुलंदियों को छू रहे हैं। वहीं इस साल शाहरुख खान की दो और फिल्में जल्द ही दस्तक देने वाली हैं जिनके नाम जवान और डंकी हैं। जिनका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस ही बीच शाहरुख से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें दावा किया जा रहा है कि शाहरुख ने अभी शानदार नया रोल्स-रॉयस कलिनन ब्लैक बैज खरीदी है। जो की तकरीबन ₹10 करोड़ की है। इसके साथ ही बता दें कि वर्ल्ड ऑफ स्टैटिसटिक्स के मुताबिक शाहरुख खान को वर्ल्ड के आठवें सबसे अमीर एक्टर के पायदान पर रखा गया है। शाहरुख खान ने टॉम क्रूज, जैकी चैन, जॉर्ज क्लूनी से भी ऊपर का पायदान मिला है।

फैन पेज ने शेयर किया वीडियो

हाल ही में शाहरुख के फैन पेज ने टि्वटर पर एक वीडियो शेयर कर यह कहा है कि शाहरुख ने नई कार ली है जो पिछली रात मन्नत के अंदर जा रही थी। यह रोल्स-रॉयस 555 है ऐसे में इस कार को देखते ही शाहरुख खान की शोहरत का अंदाजा लगाया जा सकता है। वही वीडियो वायरल होने के बाद से ही लोग शाहरुख के बारे में और भी चीजें जानने के लिए बेताब हो गए। वही शाहरुख की वीडियो ने सोशल में पर अब धूम मचा रखी हैं।

 

ये भी पढ़े: 10 साल बाद बॉलीवुड छोड़ हॉलीवुड जाने का दर्द किया बयां, कहा “जो करना है करो, मैं चली अमेरिका”

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT