होम / Jawan: कभी नहीं होगे फिल्म के लिए गंजे, डबल रोल में नजर आ सकते है शाहरुख

Jawan: कभी नहीं होगे फिल्म के लिए गंजे, डबल रोल में नजर आ सकते है शाहरुख

Simran Singh • LAST UPDATED : September 1, 2023, 11:30 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Jawanदिल्लीशाहरुख खान की फिल्म जवान लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। वहीं कुछ समय पहले जब जवान का प्रीव्यू रिलीज किया गया था तो शाहरुख के गंजे लुक को देखकर सभी हैरान हो गए थे और वही 31 अगस्त को फिल्म का ट्रेलर भी लॉन्च कर दिया गया है। बता दे की सुपरस्टार को गंजे अवतार में देखकर फैंस हैरान थे ही साथ ही उनके सर पर टैटू देख उन्हें और भी बड़ा शौक लगा था।

ऐसे में पिछली रात शाहरुख खान जब दुबई में जवान के ट्रेलर को बुर्ज खलीफा पर रिलीज करने पहुंचे। तो उन्होंने बताया कि वह अब अपनी पूरी जिंदगी में किसी भी फिल्म के लिए गंजे नहीं होंगे।

दुबई से शाहरुख का बयान आया सामने

बता दे कि पिछली रात बुर्ज खलीफा पर शाहरुख खान की फिल्म जवान का ट्रेलर दिखाए गया। यह ट्रेलर ऑफिशल ट्रेलर के रिलीज के कुछ घंटों बाद बुर्ज खलीफा पर दिखाया गया था। इस दौरान एक्टर से हुई बातचीत में उन्होंने बताया कि वह गंजा भी हो चुका हूं और अब वह कभी भी ऐसा नहीं करने वाला। यह पहली और आखरी बार है जब वह गंजा हुआ हूं। इन शब्दों को बोलते हुए शाहरूख ने कहा, ‘अभी आप लोगों के लिए मैं गंजा भी हो गया हूं, तो इस की इज्जत के लिए चले जाना, क्या पता मौका मिले ना मिले मुझे दोबारा गंज देखने का”

Shah Rukh Khan
Shah Rukh Khan

डबल रोल निभाते नजर आएंगे शाहरुख

इसके साथ ही बता दे की फिल्म जवान को लेकर यह अदकलें लगाया जा रहे हैं कि शाहरुख इसमें डबल रोल में नजर आ सकते हैं। जिसमें वह एक इंटेलीजेंस ऑफिसर और चोर की भूमिका निभाएंगे। उसके साथ ही बता दे की फिल्म को पुणे, मुंबई, हैदराबाद, चेन्नई, राजस्थान और औरंगाबाद में शूट किया गया है।

 

ये भी पढ़े: टीवी और फिल्म की मशहूर एक्ट्रेस अपर्णा नायर को घर में पाया गया मृत, पुलिस ने घरवालों का बयान किया दर्ज

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Petrol Diesel Price: पेट्रोल- डीजल के नई कीमतें जारी, चेक करें अपने शहर में आज का रेट-indianews
Instagram रील्स बनाने के लिए 100 फीट की ऊंचाई से लगाई छलांग, हुई मौत-Indianews
Loksabha Elections 2024: आंध्र विधायक ने पोलिंग बूथ पर की तोड़फोड़, वीवीपैट को जमीन पर फेंका, CCTV फुटेज आया सामने-Indianews
Coronavirus: सिंगापुर के बाद भारत में कोरोना का नया वैरिएंट, 300 से ज्यादा लोग चपेट आए में-Indianews
Weather Update: झुलसाती गर्मी से अभी राहत नहीं, मौसम विभाग ने जारी किया रेड अलर्ट-Indianews
Aaj ka Panchang: आज शुक्ल पक्ष की चतुर्दशी तिथि, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय-Indianews
Aaj Ka Rashifal: आज इन राशि के जातकों को मिल सकती है नौकरी के क्षेत्र में सफलता, जानें क्या कहता है आपका राशिफल-Indianews
ADVERTISEMENT