होम / Shahrukh Khan's new fim: इतिहास रचेगी शाहरुख खान की मूवी जवान, दुनिया की सबसे बड़ी स्क्रीन पर होगी रिलीज

Shahrukh Khan's new fim: इतिहास रचेगी शाहरुख खान की मूवी जवान, दुनिया की सबसे बड़ी स्क्रीन पर होगी रिलीज

Babli • LAST UPDATED : August 26, 2023, 4:35 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shahrukh Khan’s new fim , दिल्ली: बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ के सुपर डुपर हिट होने के बाद आप हर किसी की नज़र उनकी अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ पर टिकी हुई है, इस मूवी को लेकर फैंस के बीच अभी से उत्साह का माहौल बना हुआ है। मूवी से जुड़ी हर छोटी बड़ी खबर पर फैंस ने अपनी नज़रें बनाई हुई है, और शायद यही वजह है कि जवान से जुड़ी छोटी से छोटी खबर भी सुर्खियों में शामिल हो जाती है।

सबसे बड़ी स्क्रीन पर रिलीज होगी जवान

रिपोर्टर्स के मुताबिक ‘जवान’ को और विशाल बनाने के लिए मेकर्स ने बड़ा दांव खेला है। मिली जानकारी के मुताबिक सुपरस्टार शाहरुख खान की अपकमिंग मूवी जवान को डायरेक्टर्स दुनिया की सबसे बड़ी स्क्रीन पर रिलीज करने की तैयारी में है। जवान को जर्मनी में मौजूद लिओनबर्ग की आईमैक्स स्क्रीन पर रिलीज किया जाएगा। यह स्क्रीन 125 फीट चौड़ी और 72 फीट लंबी स्क्रीन है। जो दुनिया की सबसे बड़ी स्क्रीन मानी जाती है। बता दे कि यह स्क्रीन रेगुलर स्क्रीन से कई ज्यादा बड़ी है। जिसे 6 दिसंबर 2022 के दिन इंस्टॉल किया गया था। इसके अलावा स्क्रीन का नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड में भी दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है की शाहरुख खान और नयनतारा स्टारर मूवी जवान यहां रिलीज होने वाली पहली भारतीय फिल्म बनेगी।

नयनतारा की शाहरूख के साथ पहली फिल्म

खास बात यह है कि इस मूवी में एक्ट्रेस नयनतारा लीड रोल में नजर आने वाली है। तमिल सिनेमा की लेडी सुपरस्टार का टैग हासिल कर चुकी एक्ट्रेस नयनतारा की बॉलीवुड में शाहरुख खान के साथ पहली मूवी है। इस मूवी में अदाकारा पहली बार सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ नजर आने वाली है। जिसकी वजह से फैंस का क्रेज सातवें आसमान पर है। साथ ही बता दे की बॉलिवुड के बादशाह शाहरुख खान पहली बार डायरेक्टर एकली कुमार के साथ काम कर रहे हैं, जिसकी वजह से इस मूवी जवान का क्रेज़ ना ही सिर्फ हिंदी दर्शकों के बीच है बल्कि तमिल सिनेप्रेमियों के बीच भी बना हुआ है।

 

ये भी पढे: राघव चड्डा संग शादी पर परिणीति ने की प्यार भरी बांते, कहां प्यार का मतलब हैं अटूट वफादारी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.