होम / Shantanu Maheshwari ने Cannes 2024 के दूसरे दिन व्हाइट लुक में किया वॉक, चिकनकारी शर्ट पर दिखी राजस्थानी संस्कृति की कहानियां -Indianews

Shantanu Maheshwari ने Cannes 2024 के दूसरे दिन व्हाइट लुक में किया वॉक, चिकनकारी शर्ट पर दिखी राजस्थानी संस्कृति की कहानियां -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 25, 2024, 6:36 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shantanu Maheshwari Cannes Film Festival 2024 Looks: कान्स फिल्म फेस्टिवल के 77वें संस्करण में सिनेमाई उद्योग में मेगा इवेंट में कई प्रसिद्ध हस्तियों को देखा गया है, जो सिनेमा का जश्न मनाने के लिए एकत्र हुए हैं। गाला में कई अंतर्राष्ट्रीय सितारों ने इस कार्यक्रम में फैशन भागफल को ऊंचा किया। कुछ टेलीविजन हस्तियों ने भी अपने असाधारण लुक के साथ रेड कार्पेट पर सफलतापूर्वक लोगों का ध्यान खींचा। कई सितारों के बीच, शांतनु माहेश्वरी (Shantanu Maheshwari) भी रेड कार्पेट पर चमक बिखेरते नजर आए। गाला में उनके लुक के अलावा, शांतनु की आगामी फिल्म लव इन वियतनाम (Love In Vietnam) का पहला पोस्टर फ्रेंच रिवेरा में रिलीज किया गया।

शांतनु माहेश्वरी का मंत्रमुग्ध कर देने वाला कम्फर्टेबल व्हाइट लुक

आपको बता दें कि शांतनु माहेश्वरी, जो लोकप्रिय किशोर नृत्य-रोमांस नाटक, दिल दोस्ती डांस में अपने कार्यकाल के लिए व्यापक रूप से पहचाने जाते हैं, उन्होंने कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 (Cannes Film Festival 2024) में एक व्हाइट-थीम वाले समकालीन राजस्थानी आउटफिट में अपनी पहली उपस्थिति दर्ज कराई। शांतनु ने रॉयल्टी को दर्शाया, उन्होंने राजस्थानी विरासत को एक डैपर कम्फर्टेबल आउटफिट के साथ गले लगाया और वो रेड कार्पेट पर वॉक करते नजर आए।

मशहूर डायरेक्टर Sikander Bharti का 60 साल की उम्र में हुआ निधन, मुंबई में किया अंतिम संस्कार  – India News

Shantanu Maheshwari

बता दें कि शांतनु ने अपने पारंपरिक लुक के साथ त्योहार की शोभा बढ़ाई। शर्ट पर चिकनकारी के जटिल डिजाइनों में राजस्थानी संस्कृति की कहानियां दिखाई गईं। गंगूबाई कटियावाड़ी एक्टर ने अलंकृत मोती-मनके मोजरियों के साथ अपना लुक पूरा किया। हालांकि, पोशाक बुनाई में इस्तेमाल किया जाने वाला कपड़ा कपास था, जो गर्मियों के फैशन लुक को बढ़ावा देता था।

Shantanu Maheshwari ने Cannes 2024 के दूसरे दिन व्हाइट लुक में किया वॉक,

आउटफिट पारंपरिक और समकालीन डिजाइन का सही मिश्रण था, जो भारतीय संस्कृति के बारे दर्शाता नजर आया। इस चिकनकारी आउटफिट ने उनके दूसरे सौंदर्य रूप को चिह्नित किया, क्योंकि उन्होंने पहले कोलकाता चिकनकारी के काम में इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई थी।

शांतनु माहेश्वरी की फिल्म का पहला पोस्टर हुआ लॉन्च

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में भाग लेने पर, माहेश्वरी ने कहा, “यह अद्भुत लगता है। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे इस त्योहार का गवाह बनने का मौका मिलेगा। मैं इसके हर बिट से प्यार कर रहा हूं। सबसे अच्छी बात यह है कि मैं यहां अपनी फिल्म ‘लव इन वियतनाम’ के पोस्टर लॉन्च के लिए हूं, जो बहुत अच्छा लग रहा है।” बता दें कि इस फिल्म में शांतनु माहेश्वरी के साथ अवनीत कौर (Avneet Kaur) भी नजर आ रहीं हैं। अवनीत कौर ने भी कान्स 2024 में भाग लिया और रेड कार्पेट पर वॉक कर डेब्यू किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

लोकसभा चुनाव 2024 के लिए Sidharth Malhotra ने दिल्ली में डाला वोट, स्याही लगी उंगली की फ्लॉन्ट – India News

लव इन वियतनाम की स्टारकास्ट

दरअसल, फिल्म लव इन वियतनाम, वियतनामी फिल्म इंडस्ट्री के साथ भारत के पहले सहयोग को चिह्नित करेगी। फिल्म रहत शाह काज़म द्वारा लिखित और निर्देशित है और उमंग कुमार, रहत शाह काज़मी, कप्तान राहुल बाली और अभिषेक अंकुर द्वारा निर्मित है, जबकि शांतनु माहेश्वरी और अवनीत कौर प्रमुख भूमिकाओं में होंगे।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Air India: बुरे सपने से कम नहीं, जानें शख्स ने क्यों एयर इंडिया में अपने सफर को बताया डरावना -IndiaNews
Female infertility Sign: इस वजह से महिलाओं में होती हैं बांझपन की समस्या, जानें इसके लक्षण-Indianews
Bengal Train Accident: कंचनजंगा एक्सप्रेस ट्रेन दुर्घटना पर पीएम मोदी ने जताया दुख, जानें क्या कहा-Indianews
पहले इंस्टाग्राम पर दोस्ती, फिर नौकरी के लिए महिला को बुलाया होटल; ड्रग्स देकर किया गैंगरेप -IndiaNews
Gujarat: भरूच में मौलवी गाय की देने जा रहा था कुर्बानी, सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट, पुलिस पहुंची घर-Indianews
सोच में टकराव के बाद भी क्यों अनुपम खेर और परेश रावल के साथ काम करती हैं Ratna Pathak Shah -IndiaNews
Reasi Bus Attack: रायसी आतंकी हमले में आया नया मोड़, गृह मंत्रालय ने एनआईए को दी जांच की जिम्मेदारी-Indianews
ADVERTISEMENT