होम / Shefali Shah: शेफाली शाह ने वर्षों बाद किया ऐसा खुलासा, सभी रह गए हैरान

Shefali Shah: शेफाली शाह ने वर्षों बाद किया ऐसा खुलासा, सभी रह गए हैरान

Babli • LAST UPDATED : October 7, 2023, 1:35 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shefali Shah , दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस शेफाली शाह एक्सर अपने शानदार अभिनय से अपने फैंस को चौकाने का कोई मौका नहीं छोड़ती। चाहे वह डार्लिंग्स में आलिया भट्ट की मां का रोल हो या दिल्ली क्राइम सीज़न 2 में डीसीपी वर्तिका चतुर्वेदी का किरदार निभाना हो, शेफाली शाह ने दर्शकों के सामने अपने अभिनय कौशल को दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। जबकि वह एक ऊंचे करियर का अनुभव कर रही है, हाल ही में, अभिनेत्री ने अपनी कम उम्र के दौरान उत्पीड़न का सामना करने के बारे में खुलकर बात की हैं।

उत्पीड़न का सामना करने पर शाह ने की खुलकर बात

मीडिया से बातचीत में, शेफाली शाह ने सड़क पर उत्पीड़न के मुद्दे पर बात करते हुए बताया कि कैसे बहुत कम उम्र में उन्होंने इसका सामना किया था। उन्होंने बताया कि उस दौरान वो इतनी डरी रहती थी और कोई भी उसके लिए खड़ा नहीं हुआ था। इस बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा- “मुझे याद है जब मैं वास्तव में छोटी थी, और स्कूल से वापस आते समय बाज़ार में, मैंने इसका सामना किया था। और मैं इसके बारे में कुछ नहीं कर सकी। मैं बहुत छोटी थी और मैं बस डरी हुई थी और कोई भी खड़ा नहीं हुआ। मेरा मतलब है, वहां भीड़ थी, लेकिन यह कोई औचित्य नहीं है, लेकिन मुझे लगता है कि लगभग सभी महिलाओं को कहीं न कहीं इसका सामना करना पड़ा है,”

शेफाली शाह के बारे में

बॉलीवुड अभिनेत्री शेफाली शाह एक बेदाग अभिनेत्री हैं और उसी के कारण, वह पिछले कुछ वर्षों में अपने लिए एक बड़ा फैन बेस बनाने में कामयाब रही हैं। दिल धड़कने दो और डार्लिंग्स से लेकर दिल्ली क्राइम के दूसरे सीज़न में डीसीपी वर्तिका चतुर्वेदी के किरदार निभाने तक, शाह ने हमेशा बहुत सारा प्यार और सराहना बटोरी है। विशेष रूप से, शो में उनके त्रुटिहीन अभिनय के कारण उन्हें हाल ही में अभिनेत्री श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए अंतर्राष्ट्रीय एमी अवार्ड्स में नामांकन मिला।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.