होम / Shefali Shah Talaq: शेफाली शाह से तलाक पर एक्स पति का रिएक्शन! जानिए क्या कुछ कहा

Shefali Shah Talaq: शेफाली शाह से तलाक पर एक्स पति का रिएक्शन! जानिए क्या कुछ कहा

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : March 28, 2024, 5:49 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shefali Shah Talaq: अपनी दमदार एक्टिंग के लिए मशहूर एक्ट्रेस शेफाली शाह ने प्रोड्यूसर विपुल शाह से शादी की है और उनकी शादी को 20 साल से ज्यादा हो गए हैं। दोनों के दो बच्चे आर्यमान और मौर्य हैं। लेकिन शेफाली ने विपुल से पहले एक्टर हर्ष छाया से शादी की थी। इन दोनों ने जी टीवी पर आने वाले सीरियल ‘हसरतें’ में साथ काम किया था। शादी के छह साल बाद शेफाली और हर्ष का तलाक हो गया। हर्ष ने ‘तारा’, ‘साया’, ‘जुस्तजू’ जैसे सीरियल्स में काम किया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में हर्ष ने शेफाली से तलाक के बारे में खुलकर बात की है। सिद्धार्थ कन्नन के साथ एक इंटरव्यू में हर्ष ने कहा कि, ‘यह हम दोनों के लिए बहुत कठिन समय था।’

शादी के 6 साल बाद हुआ तलाक

शेफाली से तलाक के बाद हर्ष ने बंगाली एक्ट्रेस सुनीता गुप्ता से शादी की। इस इंटरव्यू में हर्ष ने कहा कि, ”ये कहानी बहुत पुरानी है। तब से लेकर अब तक काफी समय बीत चुका है। लगभग 25 साल बीत गए। अब हम दोस्त भी नहीं हैं। मुझे उससे बात करने में कोई दिक्कत नहीं है, तो अगर हम कभी आएं तो भविष्य में एक-दूसरे से बात करने में मुझे कोई झिझक नहीं होगी। लेकिन हम अभी भी संपर्क में नहीं हैं। हर्ष और शेफाली की शादी साल 1994 में हुई थी। शादी के 6 साल बाद 2000 में दोनों अलग हो गए।

India News Taliban Punishment: तालिबान का एक और क्रूर फैसला, महिलाओं को व्यभिचार के लिए पत्थर मारकर हत्या करने की कसम खाई

तलाक पर हर्ष ने क्या कहा? 

हर्ष ने अपने तलाक पर बात करते हुए एक इंटरव्यू में कहा कि, “मैं इससे परेशान था। तलाक ने मुझे आश्चर्यचकित नहीं किया. क्योंकि मुझे आठ महीने पहले उससे प्यार हो गया था। मैं अभी भी इसे व्यावहारिक रूप से देखता हूं। दो लोग मिलते हैं। प्यार में पड़ना, शादी करना और अलग हो जाना। इस बारे में कोई कुछ नहीं कर सकता। लेकिन मैंने सोचा कि शादीशुदा जिंदगी में हम कहां जा रहे हैं, यह न जानने से अलग होना बेहतर है। बेशक, यह मेरे लिए बहुत कठिन समय था .लेकिन मैं छह महीने में इससे उबर गया।”

शेफाली शाह ने क्या कहा?

वहीं, शेफाली ने इस बारे में एक इंटरव्यू में कहा कि, “मैं अपनी जिंदगी में लंबे समय तक उस रिश्ते में थी। मैंने उस रिश्ते के लिए बहुत मेहनत की। मैं सोचती थी कि शादी का मतलब दो लोगों का हमेशा के लिए खुशी से रहना है। लेकिन फिर मुझे एहसास हुआ कि यह क्या है।” सिर्फ बात करने के लिए। इस बात की कोई गारंटी नहीं है कि असल जिंदगी में चीजें वैसे ही होंगी। लेकिन मुझे शादी करने का अफसोस नहीं है। एक निश्चित समय के बाद आपको पता चलता है कि आपके लिए क्या अच्छा है। यह हर किसी के लिए उपयुक्त है। इसलिए जब मेरा तलाक हुआ, तो मैंने उस रिश्ते में लगने वाले समय और दिल के बारे में ज्यादा नहीं सोचा। क्योंकि अगर कुछ चीजें काम नहीं करती हैं, तो उसमें बहुत अधिक प्रयास न करें।

India News S. Jaishankar Malaysia Visit: चीन को एस जयशंकर का दो टूक जवाब, सीमा मुद्दे पर नहीं करेंगे कोई समझौता

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT