होम / Shehnaaz Gill: वॉशरूम में जाकर फैन की विश की पूरी, शहनाज ने शो में सुनाया मजेदार किस्सा

Shehnaaz Gill: वॉशरूम में जाकर फैन की विश की पूरी, शहनाज ने शो में सुनाया मजेदार किस्सा

Simran Singh • LAST UPDATED : September 28, 2023, 7:56 am IST
ADVERTISEMENT
Shehnaaz Gill: वॉशरूम में जाकर फैन की विश की पूरी, शहनाज ने शो में सुनाया मजेदार किस्सा

Shehnaaz Gill

India News (इंडिया न्यूज़), Shehnaaz Gill, दिल्ली: बिग बॉस से अपना नाम बनाने वाले शहनाज गिल बॉलीवुड में लगातार अपने काम से घूम मचा रही हैं। टीवी से लेकर फिव्मों में एक्टिंग करने के बाद शहनाज सक्सेसफुल एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल हो गई है। फिल्मों और शो के अलावा शहनाज गिल फैंस के लिए अपने चैट शो देसी वाइब्स विद शहनाज गिल से भी जोड़ी रहती है।

फैन के साथ सेल्फी के लिए चली गई वॉशरूम

शहनाज के चेट शो में एस बार बॉलीवुड की एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी आई थी। शो के दौरान शहनाज और शिल्पा ने फिटनेस, फैन फॉलोइंग और करियर के बारे में बात की थी। वहीं अपनी बातचीत के दौरान शहनाज ने फैन के साथ हुआ एक मजेदार किस्सा भी शेयर किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

एक्ट्रेस ने बताया कि जब भी वह बाहर जाती हैं तो मास्क पहनती हैं ताकि लोग उन्हें पहचान न सकें। ऐसे में एक बार एक्ट्रेस शॉपिंग मॉल में गई थीं और वहां उन्होंने अपना चेहरा ढका हुआ था। लेकिन एक फैन ने उन्हें पहचानकर कहा कि वह एक तस्वीर क्लिक कराना चाहती हैं। इसपर शहनाज गिल ने उन्हें वॉशरूम में जाने के लिए कहा और फिर वहां उसके साथ सेल्फी ली।

शहनाज गिल ने फैंस को किया थैंक्स

हाल में ही सोशल मीडिया पर शहनाज ने एक पोस्ट अपलोड कि थी। जिसमें उन्होंने फैंस को थैंक्स बोला था। जिसमें उन्होंने लिखा, ‘मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मेरे पास दुनियाभर में फैंस का यह सबसे प्यारा परिवार है’

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT