होम / शहनाज गिल ने अपनी जिंदगी में पॉजिटिव रहने का बताया राज, कहा- ‘वरना मैं बर्बाद हो जाऊंगी’

शहनाज गिल ने अपनी जिंदगी में पॉजिटिव रहने का बताया राज, कहा- ‘वरना मैं बर्बाद हो जाऊंगी’

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 3, 2023, 4:52 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shehnaaz Gill on Positive Life, मुंबई: बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) खूब सुर्खियां बटोर रहीं है। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया है। बता दें कि शहनाज गिल की जिंदगी पिछले एक-दो सालों में काफी बदल गई है। एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज गिल ने मजबूती के साथ खुद को संभाला है और आज वो इंडस्ट्री में धमाल मचा रही हैं। हाल ही में एक लेटेस्ट इंटरव्यू में जब शहनाज गिल से पूछा गया कि वो अपनी लाइफ को लेकर इतनी पॉजिटिव कैसे रहती हैं, तो उन्होंने इसका राज बताया है।

इस तरह खुद को पॉजिटिव रखती हैं शहनाज

आपको बता दें कि एक्ट्रेस शहनाज गिल ने दिए इंटरव्यू में पॉजिटिव रहने की वजह बताते हुए कहा, “पॉजिटिविटी नहीं रखूंगी, फिर तो मैं बर्बाद हो जाऊंगी ना। अगर मैं पॉजिटिव नहीं रही तो मुझे लगता है कि मैं टूट सकती हूं। इसलिए मुझे अपने आपको पॉजिटिव रखना ही पड़ता है। जिंदगी में जरूरी है।”

शहनाज गिल ने ये भी कहा, “मैं देसी हूं, इसी वजह से लोग मुझसे कनेक्ट होते हैं। मैं किसी और की तरह बनने की कोशिश नहीं करती। मैं जैसी हूं वैसी हूं। इसी वजह से लोग मुझसे कनेक्ट होते हैं।” शहनाज ने कहा कि वो अपनी पर्सनैलिटी नहीं बदल सकती।

शहनाज गिल ने मुंबई में खरीदा नया घर

साथ ही बता दें कि हाल ही में शहनाज गिल ने मुंबई में अपना एक नया घर खरीदा है। सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ रिलीज के बाद शहनाज ने पहला यही काम किया है कि उन्होंने घर खरीदने में पैसा इंवेस्ट किया है। इसी के साथ ही सोशल मीडिया पर शहनाज के फैंस उन्हें ढेरों बधाइयां दे रहें हैं। शहनाज को सिर्फ देश भर से ही नहीं बल्कि लंदन में बैठे फैंस से भी बधाइयां मिल रहीं हैं।

 

Also Read: मेट गाला 2023 में आलिया-प्रियंका को परोसा गया ऐसा खाना, मेनू देख भड़के लोगों ने कहा-‘डिस्गस्टिंग’ (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Elections: झारखंड में बीजेपी को बड़ा झटका, जयंत सिन्हा के बेटे ने थामा है कांग्रेस का हाथ -India News
Rajasthan: किरायेदार ने महिला और उसके पोते की हत्या, फिर शवों को पानी की टंकी में फेंका- Indianews
Top 10 languages: दुनिया की टॉप 10 सबसे अधिक बोली जाने वाली भाषाएं, लिस्ट में शामिल हैं ये भारतीय भाषाएं- Indianews
CBSE Results 2024: सीबीएसई ने 12वीं की कंपार्टमेंट परीक्षा की तारीख की घोषित, जानें कब से कर सकते हैं अप्लाई -India News
Hyundai नेपाल में भी कारों को असेंबल करने की घोषणा, सालाना 5,000 कार बनाने की क्षमता- Indianews
Gaza War Genocide: ‘गाजा में होने वाले नरसंहार पर हम विश्वास नहीं करते’, अमेरिका का बड़ा बयान -India News
Sushil Modi Death: सुशील मोदी का आखिरी संदेश, राम मंदिर आंदोलन पर कही थी यह बात- Indianews
ADVERTISEMENT