होम / शहनाज गिल ने अपने नए घर की दिखाई झलक, योग करते शुरुआत की जर्नी, देखें तस्वीर

शहनाज गिल ने अपने नए घर की दिखाई झलक, योग करते शुरुआत की जर्नी, देखें तस्वीर

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 5, 2023, 5:20 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shehnaaz Gill Yoga Journey in New House, मुंबई: बिग बॉस 13 फेम एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। बता दें कि शहनाज गिल ने सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘किसी की भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) से बॉलीवुड में भी कदम रखा है। इस फिल्म को करने के बाद हाल ही में शहनाज ने नया घर खरीदा है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई। फैंस से लेकर कई सेलेब्स ने शहनाज को ढेरों बधाइयां भी दी। अब शहनाज ने एक और लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो वायरल हो रही है।

शहनाज गिल ने योग करते फोटो की शेयर

आपको बता दें कि एक्ट्रेस शहनाज गिल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जो कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस फोटो में एक्ट्रेस योग मुद्रा में नज़र आ रही हैं। इस फोटो को शेयर करने के साथ शहनाज गिल ने कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, ‘मेरी योग यात्रा से शुरू’।

एक्ट्रेस का ये अवतार फैंस को काफी पसंद आ रहा है। बता दें कि शहनाज गिल अपने फिटनेस पर काफी ध्यान देती हैं। कुछ सालों पहले एक्ट्रेस का वजन काफी ज्यादा था, लेकिन शहनाज ने अपनी कड़ी मेहनत से अपना वजन घटा लिया है। अब एक्ट्रेस टोंड फिगर की मालकिन बन गई हैं।

कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं शहनाज गिल

साथ ही बता दें कि एक्ट्रेस शहनाज गिल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिसे उनके फैंस काफी पसंद करते हैं। शहनाज गिल हाल ही में सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में नजर आई थीं। इस फिल्म में एक्ट्रेस ने काफी अच्छी एक्टिंग की है। शहनाज गिल फिलहाल कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं। फैंस को उनकी अपकमिंग फिल्मों को इंतजार है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Nayanthara ने विग्नेश शिवन संग भगवती कुमारी अम्मन और तिरुचेंदूर मुरुगन मंदिरों की यात्रा, लिया आशीर्वाद -Indianews
Swati Maliwal: क्या राजनीतिक पार्टियों में महिला कार्यकर्ताओं के साथ बदसलूकी होती है ? जानें जनता की राय
GPAT 2024: जीपैट के लिए आवेदन में जल्द करें करेक्शन, आज ही यहां से करें सुधार-Indianews
Chandu Champion का पोस्टर रिलीज करने को तैयार थे Kartik Aaryan, फिर हुई यह घटना, अब इस दिन होगा आउट -Indianews
Muslim Voters: क्या बुर्के की आड़ में मुस्लिम महिला वोटर्स को लेकर फर्जीवाड़ा होता है ? जानें जनता की राय
LSG VS DC Toss Update: लखनऊ सुपर जाइंट्स ने जीता टॉस, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग-11
Lok sabha Elections 2024: पीएम मोदी इतने करोड़ के संपत्ति के मालिक, चुनावी हलफनामे में दिया ब्योरा-Indianews
ADVERTISEMENT