होम / अब पाक में भी फेमस हुईं शहनाज गिल, पाकिस्तानी वेबसाइट पर छाईं सना

अब पाक में भी फेमस हुईं शहनाज गिल, पाकिस्तानी वेबसाइट पर छाईं सना

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : September 5, 2022, 12:08 pm IST

Shehnaaz Kaur Gill: एक्ट्रेस शहनाज कौर गिल अपने करियर के पीक पाइंट पर पहुंचने वाली हैं। बिग बॉस सीजन 13 से शहनाज को इतनी अधिक लाइमलाइट मिली कि वह शो से बाहर निकलते ही सेलिब्रिटी बन गई हैं। शहनाज गिल अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं। उनका चुलबुलापन और खुशनुमा अंदाज फैंस को बेहद पसंद आता है। पंजाब की कटरीना कैफ कही जाने वाली शहनाज गिल को लोग केवल भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी खूब पसंद करते हैं। सबसे खासबात तो यह है कि शहनाज गिल के फैंस अब पाकिस्तान में भी हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

शहनाज गिल का सोशल मीडिया पर कुछ दिनों पहले एक वीडियो खूब वायरल हो रहा था। इसमें वह पैपराजी के साथ सैलून के बाहर अपने मजाकिया अंदाज में कहती हैं कि, उन लोगों की वजह से उनके एक हजार रुपये खर्च हो गए, क्योंकि उन्हें स्ट्रेटनिंग करवानी पड़ गई। सोशल मीडिया पर सना का यह मासूम अंदाज उनके चाहने वालों को खूब पसंद आ रहा है। उनकी इस वायरल वीडियो पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस याशमा गिल ने भी कमेंट किया है।

पाक एक्ट्रेस याशमा गिल ने किया कमेंट

याशमा गिल के कमेंट करते ही शहनाज गिल की चर्चा पाकिस्तान में तेज हो गई। पाकिस्तानी वेबसाइट पर भी लोग शहनाज पर प्यार बरसा रहे हैं और उन पर प्यार बरसा रहे हैं। याशमा ने शहनाज की वीडियो पर जो कमेंट किया था उस रिएक्शन को पाकिस्तानी न्यूज वेबसाइट पर हेडिंग के साथ पोस्ट किया गया।

बता दें कि इन दिनों शहनाज गिल फिल्म कभी ईद कभी दिवाली को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में वह सलमान खान के साथ नजर आएंगी। फिल्म में पूजा हेगड़े और आयुष शर्मा भी अहम किरदार में नजर आएंगे। साजिद नाडियाडवाला इस फैमिली ड्रामा फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं फरहाद सामजी इस फिल्म के निर्देशक हैं।

Also Read: कार्तिक आर्यन की झोली में गिरी ये बड़ी फिल्म, सोशल मीडिया पर जाहिर की खुशी

Also Read: रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर बोलीं शहनाज गिल, कहा- ‘पहली तस्वीर थी जिसे मैंने…’

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.