होम / मनी लॉन्ड्रिंग की खबरों के बीच Salman Khan के घर पहुंची Shilpa Shetty, मां के संग नजर आई एक्ट्रेस -Indianews

मनी लॉन्ड्रिंग की खबरों के बीच Salman Khan के घर पहुंची Shilpa Shetty, मां के संग नजर आई एक्ट्रेस -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 18, 2024, 6:36 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shilpa Shetty and Her Mother Visit Salman Khan House: जब से सलमान खान (Salman Khan) के घर के बाहर फायरिंग हुई है, तब से उनके फैंस, परिवार के सदस्य और इंडस्ट्री के करीबी दोस्त समेत सभी चिंतित हैं। जिस दिन यह घटना हुई, हमने उनके भाइयों और बहनों को उनके बांद्रा निवास का दौरा करते देखा। अब इसी बीच कई फिल्मों में उनके करीबी दोस्तों और सह-कलाकारों में से एक शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को आज अपनी मां के साथ अपने घर में प्रवेश करते हुए देखा गया। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है।

गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंची शिल्पा शेट्टी

आपको बता दें कि बांद्रा में सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट से आए वीडियो में देखा जा सकता है कि शिल्पा शेट्टी अपनी कार में पहुंचीं। इस वीडियो में अभिनेत्री को एक तरफ से अपनी कार से बाहर निकलते हुए और दूसरी तरफ से उनकी मां को दिखाया गया है। कार से उतरने के बाद दोनों महिलाएं अंदर चली गईं। शिल्पा हमेशा की तरह ब्लैक स्लीवलेस टॉप में स्टनिंग लग रही हैं, जिसे उन्होंने ब्लू बैगी पैंट के साथ पेयर किया है। उनकी मां को लाल रंग की सलवार कमीज पहने देखा जा सकता है।

Athiya Shetty ने KL Rahul को रोमांटिक अंदाज में किया बर्थडे विश, करण जौहर समेत इन सेलेब्स ने किया रिएक्ट -Indianews – India News

दरअसल, सलमान खान के साथ शिल्पा शेट्टी का एक अच्छा कनेक्शन है और आज यह साबित हो गया है, क्योंकि बड़े पैमाने पर गोलीबारी की घटना के कुछ दिनों बाद आज वो उनसे मिलने सलमान के घर आईं हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Shilpa Shetty-Raj Kundra के वकील ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तोड़ी चुप्पी, ED द्वारा जब्त सपंत्ति पर दिया पहला बयान -Indianews – India News

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की कानूनी मुसीबत

तो वहीं, राज कुंद्रा (Raj Kundra) और शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दिनों कठिनाइयों का सामना कर रहें हैं, क्योंकि प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने अस्थायी रूप से उनकी 97.79 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त कर ली है। यह कार्रवाई बिटकॉइन-आधारित पोंजी योजना में एजेंसी की जांच का परिणाम है, जिसमें कथित रूप से 6,600 करोड़ रुपये शामिल थे।

Diljit Dosanjh नहीं बल्कि, Amar Singh Chamkila में इस मशहूर कॉमेडियन को लेना चाहते थे एआर रहमान -Indianews – India News

बता दें कि ये संपत्तियां सिंगापुर स्थित कंपनी वेरिएबल टेक प्राइवेट लिमिटेड से जुड़ी हैं। प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों को संदेह है कि राज कुंद्रा ने इस मामले के अवैध लाभ से लाभ उठाया होगा। प्रवर्तन निदेशालय ने अस्थायी रूप से जुहू में एक आवासीय फ्लैट सहित कई संपत्तियों को जब्त कर लिया है, जो वर्तमान में राज कुंद्रा और उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी के नाम पर पंजीकृत है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

IPL 2024: शाहरुख खान का बेटे अबराम के साथ दिल छू लेने वाला वीडियो वायरल, देखें-Indianews
Adhir Ranjan Chowdhury: …..बीजेपी को दें वोट, अधीर रंजन चौधरी के बयान ने मचाया बवाल
Summer Drinks; गर्मियों में ये ड्रिंक्स पीना हो सकता है हानिकारक, केंद्र ने जारी की एडवाइजरी-Indianews
T20 World Cup 2024: विश्व कप में दुनिया भर से ये 20 टीमें लेंगी भाग, ग्रुप ए में भारत के साथ पाकिस्तान शामिल-Indianews
5 Luckiest Zodiac Sign: कल बनेगा ब्रह्म योग का शुभ संयोग, इन राशियों के खुलेंगे भाग्य-Indianews
Heeramandi Review: 1920 के दशक पर आधारित संजय लीला भंसाली की हीरामंडी ने मचाया धमाल, स्टारकास्ट ने एक्टिंग से जीता दिल -Indianews
Anil Vij; कुछ लोगों ने मुझे BJP से बेगाना बनाया…, इस सीनियर नेता का CM नायब सैनी के सामने छलका दर्द-Indianews
ADVERTISEMENT