होम / Shilpa Shetty ने कॉन्फिडेंस पर कही ये बात, कहा- दर्शकों में मेरे बच्चे भी शामिल है

Shilpa Shetty ने कॉन्फिडेंस पर कही ये बात, कहा- दर्शकों में मेरे बच्चे भी शामिल है

Babli • LAST UPDATED : September 17, 2023, 1:33 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shilpa Shetty दिल्लीबॉलीवुड में शिल्पा शेट्टी ने कई फिल्मों में काम किया है लेकिन उनके काम का ग्राफ कुछ ज्यादा ऊंचा नहीं दिखा। कोरोना महामारी के बाद भी उन्होंने बड़े पर्दे पर भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दासानी के साथ कम बैक किया था। बता दे शिल्पा शेट्टी को इस इंडस्ट्री में 30 साल हो गए हैं। लेकिन उनकी पापुलैरिटी उनके फैंस के बीच कम होने की जगह बढ़ती ही जा रही है। इन दिनों शिल्पा शेट्टी मूवीस में नहीं बल्कि टीवी के दर्शकों के दिलों में राज कर रही हैं। हाल ही में शिल्पा शेट्टी अपनी फिल्म सुखी को लेकर भी सुर्खियों में बनी हुई थी।

 

Shilpa Shetty reacts to getting trolled for her weight after pregnancy |  Bollywood - Hindustan Times

दर्शकों में मेरे बच्चे भी शामिल है- शिल्पा शेट्टी

एक इंटरव्यू में उनसे पूछे गए सवाल पर कि आप चुनिंदा कम क्यों करती हैं ? शिल्पा ने कहा मेरे करियर को 30 साल हो आए हैं। और अब मेरी प्रायोरिटी मेरे बच्चे हैं। मेरे फैंस के साथ मेरा काफी गहरा रिश्ता हो गया है। और अब फैंस भी काफी चूजी हो गए हैं। शिल्पा ने कहा अब फिल्मों को लेकर मेरी अप्रोच अलग है। अब दर्शकों में मेरे बच्चे भी शामिल है, तो मैं चाहती हूं कि मुझे आर्टिस्ट के रूप में देखें। उन्होंने कहा अब मैं अपने बच्चों को नई शिल्पा शेट्टी से मिलवाना चाहती हूं। इसीलिए सोच समझकर काम सिलेक्ट करती हूं।

Shilpa Shetty twins with son Viaan Raj Kundra, daughter Samisha on Diwali |  Bollywood - Hindustan Times

जो भी करती हूं दिखाने के लिए नहीं करती-शिल्पा शेट्टी

सशक्त महसूस करने पर पूछे गए सवाल पर शिल्पा ने कहा मैं नहीं जानती लोग मुझे सशक्त क्यों मानते हैं। पर मैं इसको तारीफ के रूप में लेती हूं। मैं अपनी जिंदगी में जो भी करती हूं दिखाने के लिए नहीं करती हुं। हां फिटनेस को लेकर मैं लोगों को जरूर जागरूक करती हूं। साथ ही उन्होंने कहा कि मैंने जब अपनी किताब लिखी तब मैंने खुद को काफी मजबूत पाया। जिसमें उन्होंने बच्चो की पैदाइश के बाद थोड़ा मोटे हो जाना के बारे में लिखा है। साथ ही उसको घटाने के बारे में उन्होंने कहा जब वह ट्रैवल करती हैं तो उस दौरान कई महिलाएं उनसे एयरपोर्ट पर आकर उन्हें थैंक्स कहती है इसके बाद उन्हें काफी स्ट्रांग महसूस होता है।

Psst! Here's an exclusive peek into Shilpa Shetty Kundra's nutrition and  fitness rulebook

मां तो मां होती है- शिल्पा शेट्टी

मां के बारे में पूछे गए सवाल पर शिल्पा ने कहा मां तो मां होती है। अब क्या बोलूं। मां होना भी बहुत बड़ी बात है। उन्होंने कहा मुझे लगता है हर मां का तरीका अलग होता है। मगर मां जो भी तरीका अपनाती है। उनके ढांचे के हिसाब से अपने बच्चों के लिए अपनाती है। हो सकता है आपका तरीका मेरे तरीके से अलग हो। क्योंकि आपकी हालत मेरे हालातो से अलग हो। मैं अपने बच्चों के लिए बेस्ट मॅाम बनने की कोशिश करती हूं। मैं अपने बच्चो के सामने रियल रहना चाहती हूं।

Shilpa Shetty celebrates flower Holi with her children Samisha and Viaan  Raj Kundra - WATCH video | Hindi Movie News - Times of India

हाउसवाइफ के लिए शिल्पा कि सलाह

शिल्पा ने कहा मैं समझती हूं कि जब आप खुद को रिस्पेक्ट ना दे तो कोई और कैसे देगा। तो ये समय है हाउसवाइफ खुद को महत्व दे। अगर आप डोर मैट नहीं बनना चाहती तो खुद की इज्जत कीजिए। मुझे लगता है बिना किसी अपराध बोध के सेल्फ लव होना जरूरी है।

 

ये भी पढ़े –

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT