होम / Shivangi Joshi ने Kushal Tandon संग अपने रिश्ते पर ट्रोल्स को दिया जवाब, किया यह पोस्ट -Indianews

Shivangi Joshi ने Kushal Tandon संग अपने रिश्ते पर ट्रोल्स को दिया जवाब, किया यह पोस्ट -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 23, 2024, 4:39 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shivangi Joshi Slams Trolls Twisting Her Statement on Relationship: हाल ही में एक्ट्रेस शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) बरसातें मौसम प्यार का को-एक्टर कुशाल टंडन (Kushal Tandon) के साथ अपने कथित रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रही हैं। एक्ट्रेस को हाल ही में एक कार्यक्रम में देखा गया था और मीडिया के साथ बातचीत की गई थी, जिसमें उनके रिश्ते की अफवाह के बारे में बहुत सारे सवाल पूछे गए थे। जोशी ने शालीनता से सभी सवालों के जवाब दिए। हालांकि, सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने जोशी के शब्दों को संपादित किया है, उन्हें गलत तरीके से पेश किया है। शिवांगी ने सोशल मीडिया पर मुद्दों को संबोधित किया और उसी पर अपनी निराशा शेयर की।

अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर बयानों पर शिवांगी ने किया यह पोस्ट

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर एक लंबे नोट में एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने बताया कि वह निराश थीं, क्योंकि उनके शब्दों को एक इंटरव्यू से गलत समझा गया था। उन्होंने शेयर किया कि जब उनसे अफवाह के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने जवाब दिया कि अफवाहें आती हैं और जाती हैं। हालांकि, कुछ लोगों ने उसे संपादित किया और उसे निराश करते हुए इसे गलत तरीके से प्रस्तुत किया।

Shah Rukh Khan की मैनेजर पूजा ददलानी ने शेयर किया हेल्थ अपडेट, प्रार्थनाओं के लिए फैंस का किया धन्यवाद -Indianews – India News

उन्होंने यह भी कहा कि वह एक निजी व्यक्ति रही है और अपने निजी जीवन के बारे में बात करना पसंद नहीं करती है। उसने कहा, “दुर्भाग्य से, मेरी प्रतिक्रिया को वॉयसओवर के साथ बदल दिया गया था। और परिणाम मेरे परिवार और मेरे लिए भावनात्मक उथल-पुथल पैदा करने वाली बहुत सारी अवांछित टिप्पणियों और बयानों का था।” शिवांगी जोशी ने आगे कहा, “मैं आपसे अनुरोध करती हूं कि कृपया मेरी निजता का सम्मान करें। जब सही समय आएगा तो आपको पता चल जाएगा। लेकिन किसी के सामान्य बयान का फायदा उठाना और उन्हें और उनके परिवारों को कोसना बिल्कुल भी मानवीय नहीं है।”

Shivangi Joshi Post

थाईलैंड में एक बॉक्सिंग मैच का आनंद लेते हुए दिखे शिवांगी और कुशाल

बता दें कि शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन ने सोनी टीवी के बरसातें मौसम प्यार का में आराधना और रेयांश के रूप में मुख्य जोड़ी की भूमिका निभाई। उनके डेटिंग के बारे में कई अफवाहें थीं। कुछ रिपोर्टों ने सुझाव दिया कि जोड़े जल्द ही सगाई कर सकते हैं। इन खबरों के बाद हाल ही में शिवांगी और कुशाल की थाईलैंड में एक बॉक्सिंग मैच का आनंद लेते हुए भी नजर आए। इस दौरान की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुईं, जिसने उनके रिश्ते की अफवाह को बढ़ा दिया।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT