होम / लाल साड़ी में शिवांगी जोशी लग रही बेहद खूबसूरत

लाल साड़ी में शिवांगी जोशी लग रही बेहद खूबसूरत

Mukta • LAST UPDATED : August 14, 2022, 12:08 pm IST

इंडिया न्यूज़, Telly Updates (Mumbai) : शिवांगी जोशी लंबे समय से टेली इंडस्ट्री का हिस्सा हैं और उन्होंने कई लोकप्रिय शो में अभिनय किया है। अभिनेत्री सबसे लंबे समय तक चलने वाले रियलिटी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में अपने अभिनय के साथ स्टारडम की ओर बढ़ी, जिसमें उन्होंने मुख्य किरदार नायरा की भूमिका निभाई। उन्होंने अपनी भूमिका में अभिनय किया और अपने अभिनय के लिए अपार लोकप्रियता हासिल की।

हाल ही में शिवांगी रोहित शेट्टी के हिट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 में नजर आई थीं लेकिन बाद में एक स्टंट हारने के बाद बाहर हो गईं। अपने फलते-फूलते करियर के अलावा, अभिनेत्री एक स्टाइल स्टेटमेंट बनाने में कामयाब रही है, और दर्शकों को किसी भी पोशाक अपनी और आकर्षित कर लेती है।

शिवांगी जोशी का वीडियो देखने के लिए यहां करें क्लिक

आज, शिवांगी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो डाला। इस क्लिप में, शिवांगी बहुत खूबसूरत लग रही है क्योंकि उसने एक खूबसूरत जॉर्जेट अलंकृत लाल साड़ी पहनी है। उसने अपने लहराते बालों को खोलकर स्टाइल किया और वीडियो में कुछ मनोरम पोज़ दिए। इस वीडियो के ऑडियो के लिए उन्होंने शाहरुख खान के हिट गाने ‘तुम्हे जो मैंने देखा’ का म्यूजिक चुना। शिवांगी के इस वीडियो को उनके फैंस का अपार प्यार मिला। श्वेता तिवारी और रुबीना दिलाइक उनकी सुंदरता पर मोहित हो गए और उन्हें ‘गॉर्जियस’ और ‘सुंदरी’ कहा।

शिवांगी जोशी का पहला रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 था और अपने भीतर के खिलाड़ी को प्रसारित करते हुए उन्होंने शो में कुछ साहसी स्टंट किए। टेलीविजन की संस्कारी बहू से लेकर खतरों के खिलाड़ी में एक साहसी प्रतियोगी तक, शो में शिवांगी का परिवर्तन उल्लेखनीय रहा। उसने निडर होकर सभी चुनौतियों का सामना किया और जबरदस्त दबाव में उठी। शिवांगी ने शॉक स्टंट, अंडरवाटर स्टंट और हाइना और खौफनाक क्रॉलियों के साथ स्टंट जैसे ढेर सारे स्टंट किए।

अभिनेत्री के यदि करियर की बात तो वह लगभग 6 वर्षों तक ये रिश्ता क्या कहलाता है का हिस्सा थीं। शो में सह-कलाकार मोहसिन खान के साथ उनकी केमिस्ट्री को प्रशंसकों ने खूब सराहा और वे स्क्रीन पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले जोड़ों में से एक थे। हालाँकि, शो के साथ उनकी यात्रा 25 अक्टूबर, 2021 को समाप्त हो गई, और बाद में उन्हें बालिका वधू 2 में दिखाया गया। इस शो ने अपने टीवी संस्करण को समाप्त कर दिया, लेकिन बाद में वूट पर बालिका वधू – आनंदी का नया सफर नामक स्पिन-ऑफ के साथ वापस आ गया।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : एकता कपूर इस स्वतंत्रता दिवस पर लेकर आ रही हैं ‘ये दिल मांगे मोर’, इस कॉन्सेप्ट पर आधारित होगा शो

ये भी पढ़े : आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्डा’ हुई ऑनलाइन लीक, फिल्म की कमाई पर पड़ेगा असर

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.