होम / Shoaib Ibrahim-Dipika Kakar : शोएब ने अपने बेटे और पत्नी को कराया अस्पताल में भर्ती, जानें असल वजह !

Shoaib Ibrahim-Dipika Kakar : शोएब ने अपने बेटे और पत्नी को कराया अस्पताल में भर्ती, जानें असल वजह !

Babli • LAST UPDATED : August 28, 2023, 10:39 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shoaib Ibrahim-Dipika Kakar दिल्ली: टेलीविजन की जानी मानी जोड़ी, शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ अकसर सोशल मीडिया और यूट्यूब पर नज़र आते हैं। ये जोड़ी अपने रोज़ाना व्लॉग के माध्यम से अपने फैंस को अपनी रोजाना एक्टिविटीज और अपने बच्चे रुहान के साथ प्यारे पलों के बारे में अपडेट करती रहती हैं। एक बार फिर, शोएब ने अपने पूरे परिवार के बारे में स्वास्थ्य संबंधी जानकारी दी है। बता दें की लगभग शादी के 5 साल बाद 21 जून, 2023 को शोएब और दीपिका को एक बच्चे का आशीर्वाद मिला। तब से, उनका जीवन उनके बेटे के इर्द-गिर्द ही घूमता रहता है।

वायरल फ्लू के कारण करवाया अस्पताल में भर्ती

वायरल फ्लू से बीमार होने के बाद शोएब इब्राहिम ने अपनी पत्नी दीपिका कक्कड़ और बेटे रूहान की हालत का अपने फैंस के लिए खुलासा किया हैं। हाल ही में, शोएब इब्राहिम ने अपने ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर अपने परिवार के हालिया स्वास्थ्य के बारे में अपने फैंस को अपडेट करते हुए एक व्लॉग शेयर किया हैं। जिस वीडियो की शुरुआत उन्होनों अपने फैंस से कोई वीडियो अपलोड ना कर पाने के लिए माफी मांगते हुए की। बाद में, यह बताते हुए कि खराब मौसम के कारण फ्लू कैसे फैल रहा है, शोएब ने बताया कि उनके परिवार के कई सदस्य इसके कारण इन्फेक्टेड हो गए हैं। उन्होंने अपनी पत्नी दीपिका कक्कड़ और बेटे रूहान की हालत का भी खुलासा किया। उन्होंने कहा – “मेरी माँ, बेटा रूहान और दीपिका सभी वायरल फ्लू से पीड़ित थे। दीपिका के गले में खराश थी और काफी दर्द हो रहा था। वह रात में जाग जाती थी और गले में दर्द के कारण घंटों रोती थी। बाद में हमने उसे भर्ती करा दिया और वह अब ठीक है। मेरी माँ, रुहान और परिवार में बाकी सभी लोग ठीक हैं। आजकल मौसम अच्छा नहीं है और इस वजह से हर कोई फ्लू की चपेट में आ रहा है।

दीपिका भी वीडियो आई नज़र

बातचीत के दौरान उसी वीडियो में दीपिका भी अपनी सेहत के बारे में बात करती नजर आईं। उन्होंने अपने गले में खराश के कारण रात में बहुत रोने का जिक्र किया। साथ ही बता दें की अब दीपिका और उनके बेटे रुहान की सेहत में सुधार हो गया है। और वे घर वापस आ गए हैं। दीपिका ने कहा : “मैं सचमुच ठीक नहीं थी। मेरे गले में बहुत दर्द था और मैं कुछ दिनों से बीमार थी। एक रात मैं दर्द के कारण बहुत रोई और बाद में शोएब मुझे अस्पताल ले गए।’ माँ, रुहान और बाकी लोगों को भी इसका सामना करना पड़ा”।

 

ये भी पढे – बच्चों को गोद लेने के खिलाफ थी मां, पिता ने किया स्पॉट, मिस यूनिवर्स ने शेयर किया पुराना किस्सा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT