होम / पति राहुल नागल के साथ जन्मदिन मनाने के लिए खास लोकेशन पर पहुंचीं श्रद्धा आर्या

पति राहुल नागल के साथ जन्मदिन मनाने के लिए खास लोकेशन पर पहुंचीं श्रद्धा आर्या

Mukta • LAST UPDATED : August 17, 2022, 1:24 pm IST

इंडिया न्यूज़, Telly Updates (Mumbai): कुंडली भाग्य की अभिनेत्री श्रद्धा आर्या टेली जगत की शीर्ष अभिनेत्रियों में से एक हैं और अपनी बेदाग स्टाइल और अभिनय के लिए जानी जाती हैं। श्रद्धा पिछले कई सालों से कुंडली भाग्य में प्रीता के रूप में दर्शकों का मनोरंजन कर रही हैं। शो टीआरपी चार्ट पर शीर्ष सूची से अडिग बना हुआ है, और शक्ति अरोड़ा की हालिया प्रविष्टि ने कहानी को बदल दिया है। धीरज धूपर के शो छोड़ने के बाद अब कहानी शक्ति और श्रद्धा पर केंद्रित है।

Shraddha Reached a Special Location to Celebrate Birthday

फिलहाल श्रद्धा आर्या अपने प्रोफेशनल और पर्सनल स्पेस में आराम से हैं। बुधवार, 17 अगस्त को जब वह अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं। इस दिन को सेलिब्रेट करने के लिए अभिनेत्री अपने पति राहुल नागल के साथ एक ख़ास लोकेशन पर पहुंची।

Shraddha Reached a Special Location

श्रद्धा ने दो दिन पहले अपने पति के साथ अपने खास दिन में घूमने के लिए प्रस्थान किया और अपनी छुट्टी की झलकियाँ पोस्ट कर रही हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर हमेशा ही क्यूट अंदाज में पति की टांग खींचती हैं और अपने ट्रिप पर भी ऐसा करती रहीं। श्रद्धा ने एक गोरिल्ला खिलौना देखा और कहा कि उन्हें आखिरकार अपने पति का ‘जुड़वा’ मिल गया।

Shraddha Arya's Birthday

श्रद्धा आर्या ने इंडियन नेवी ऑफिसर राहुल नागल के साथ अपनी शादी की घोषणा कर सबको चौंका दिया। वे एक कॉमन फ्रेंड के जरिए मिले और एक-दूसरे से दूर होने के बाद दोनों को एक-दूसरे के लिए अपनी भावनाओं का एहसास हुआ। राहुल के काम करने की प्रकृति के कारण, युगल ने लंबी दूरी की शादी की है। लगभग एक साल तक डेटिंग करने के बाद, उन्होंने 13 नवंबर को सगाई कर ली, इसके बाद 16 नवंबर को उनकी शादी हुई।

Shraddha Arya

श्रद्धा आर्या ने बॉलीवुड के प्रतिष्ठित फिल्म निर्माता करण जौहर के साथ परियोजनाओं के लिए सहयोग किया है। करण ने अपने होम प्रोडक्शन ‘धर्मा’ में उनका हाथ से लिखा नोट, उपहार और गुलाब के गुलदस्ते के साथ स्वागत किया। श्रद्धा रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आएंगी।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : राजू श्रीवास्तव के भतीजे ने दिया उनका हेल्थ अपडेट, कहा- उन्हें लेकर प्लीज कोई अफवाह ना फैलाएं

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Andhra Student Dies: किर्गिस्तान में आंध्र प्रदेश के 20 वर्षीय मेडिकल छात्र की मौत, झरने में फंसने की वजह से हुई घटना – India News
Sarkari Naukri without Exam: बिना परीक्षा दिए मिलेगी सरकारी नौकरी, जानें कौन से हैं ऑप्शन- Indianews
Mumbai Airport: करोड़ों के हीरे नूडल्स में मिले, मुंबई एयरपोर्ट पर यात्री गिरफ्तार – India News
Lok Sabha Election: पीएम मोदी के पसमांदा पर दिये बयान पर मुस्लिमों ने कही यह बड़ी बात, जानें क्या बोले
CSK vs LSG: कप्तान गायकवाड़ पर भारी पड़ी स्टोइनिस की शतकीय पारी, चेन्नई में LSG ने CSK को रौंदा – India News
China: छात्र बिल्लियों के साथ करता था दुर्व्यवहार, विश्वविद्यालय ने लिया ऐसा फैसला कि सुन हो जाएंगे हैरान- Indianews
Canada Burning Train: कनाडा में दौड़ी द बर्निंग ट्रेन, वायरल हुआ भयावह वीडियो – India News
ADVERTISEMENT