होम / ननद श्वेता बच्चन ने भाभी Aishwarya Rai Bachchan को नहीं किया सपोर्ट, लोगों ने कहा- ‘कितनी मतलबी है’

ननद श्वेता बच्चन ने भाभी Aishwarya Rai Bachchan को नहीं किया सपोर्ट, लोगों ने कहा- ‘कितनी मतलबी है’

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 3, 2023, 6:52 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Paris Fashion Week 2023: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) 1 अक्टूबर को एफिल टॉवर के पास ‘पेरिस फैशन शो’ (Paris Fashion Show) का हिस्सा बनीं। इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने रैंप वॉक कर हर किसी को अपना दीवाना बना दिया। उनकी स्टाइल और लुक्स इस वक्त सोशल मीडिया छाए हुए हैं। वहीं इस बार बच्चन फैमिली की लाडली नातिन नव्या नवेली नंदा ने भी ‘लोरियल पेरिस शो’ में अपना डेब्यू किया।

सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय और नव्या नवेली नंदा के रैंप वॉक की काफी चर्चा हो रही है। ऐसे में अपनी बेटी को सपोर्ट करने श्वेता बच्चन और जया बच्चन के साथ पेरिस पहुंचे। हालांकि, वो किसी भी फोटो में वहां अपनी भाभी ऐश्वर्या राय के साथ नजर नहीं आई। ये देखकर फैंस भड़क गए और सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करने लगे।

श्वेता बच्चन ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

आपको बता दें कि एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की बजाय श्वेता बच्चन ने अपनी बेटी नव्या नवेली नंदा के ‘लोरियल पेरिस शो’ में रनवे डेब्यू पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया। उन्होंने अपनी मां जया बच्चन के साथ कुछ पेरिस फैशन की फोटोज शेयर की लेकिन किसी भी जगह ऐश्वर्या साथ नजर नहीं आईं। श्वेता ने अपने पोस्ट में लिखा, “इस वीकेंड हमारी सारी रातें पेरिस में बीतीं। खैर, कम से कम मेरी मां और मेरे लिए। चूंकि, नव्या ने अपना सारा दिन ‘लोरियल’ का काम करते हुए बिताया। मैं और मेरी मां पैदल चले और खाना खाया। शो एक अनुभव था और बहुत भावुक था।”

श्वेता बच्चन ने अपने पोस्ट में आगे लिखा, “मेरी मां और मैं, हम दोनों ने स्वीकार किया कि जब हमारी छोटी बच्ची मुस्कुराती हुए स्टेज पर चल रही थी, तो मैंने अपने आंसू रोक लिए थे। मुझे उसकी लाइफ का पहला कदम याद आया जो उसने अपने पहले जन्मदिन से कुछ ही दिन पहले उठाया था। जैसे यह कल की ही तो बात हो। सभी माता-पिता यह कहते हैं, मुझे यकीन है, यह चीप और कठिन है, लेकिन यह सच है। उसने रेड ड्रेस पहनी थी, जिससे एफिल टॉवर गुलाबी हो गया था और हम बहुत गर्व, बहुत भावुक और भूखे घर गए।”

श्वेता बच्चन के पोस्ट पर भड़के लोग

श्वेता बच्चन के इस पोस्ट में कहीं से कहीं तक अपनी भाभी ऐश्वर्या राय का जिक्र नहीं था। फैंस इससे काफी निराश हो गए। लोगों का कहना है कि ऐश्वर्या ने एक ब्रैंड के लिए रैंप वॉक किया था लेकिन फिर भी उन्होंने सपोर्ट नहीं किया। एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट कर लिखा, “क्या आप दोनों के बीच अनबन है।” दूसरे यूजर ने लिखा, “इसमें हैरानी की क्या बात है ये ऐश्वर्या के साथ पहली बार नहीं है।”

 

Read Also: शादी से पहले श्रीदेवी के प्रेग्नेंट होने की खबरों पर Boney Kapoor ने तोड़ी चुप्पी, जाह्नवी के जन्म को लेकर बताया पूरा सच (indianews.in)

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT