होम / Siddharth Bhardwaj: सिद्धार्थ भारद्वाज ने विलेन के डायरेक्ट पर लगाए गंभीर आरोप, कहा "इंडस्ट्री के बाहर के लोगों के साथ कुत्तों जैसा व्यवहार"

Siddharth Bhardwaj: सिद्धार्थ भारद्वाज ने विलेन के डायरेक्ट पर लगाए गंभीर आरोप, कहा "इंडस्ट्री के बाहर के लोगों के साथ कुत्तों जैसा व्यवहार"

Simran Singh • LAST UPDATED : June 3, 2023, 1:32 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Odisha train accident, दिल्ली: बिग बॉस और स्प्लिट्सविला में देखे गए बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ भारद्वाज ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने बताया की वह 2014 में रिलीज हुई फिल्म विलेन में अपनी भूमिका से खुश नहीं है। वही बता दें की फिल्म विलेन में सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख ने अहम भूमिका निभाई थी।

सिद्धार्थ भारद्वाज के गंभीर आरोप

मीडिया से हुई बातचीत के दौरान अभिनेता ने कहा कि स्क्रिप्ट बदली तो उन्होंने फिल्म का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया। सिद्धार्थ ने कहा, “भारत में, कुछ निर्देशक हैं, जिनका जर्फ इतना छोटा है और अहंकार उतना ही बड़ा है। मैं मोहित सूरी के सेट से बाहर चला गया। वो पहले मुझे ज्यादा रोल दे रहे थे, बाद में उन्होंने पूरी स्क्रिप्ट ही बदल दी।”

मोहित सूरी पर लगाए आरोप

सिद्धार्थ ने आगे कहा, “मोहित सूरी ने मुझे पहले जो रोल सुनाया था उसमें मैं अपने आप को जूते से मारता हूं, मैं खुद पर पेशाब करता हूं और सिद्धार्थ मल्होत्रा मुझे जिंदा जला देते हैं। पूरी फिल्म में मेरी कोई रिकवरी नहीं है। वो मुझे मेन स्क्रिप्ट में फिट नहीं कर पाए। मुझे अच्छे रोल नहीं मिले। जो लोग इंडस्ट्री से नहीं हैं, उनके साथ कुत्तों जैसा व्यवहार किया जाता है। सलमान भाई मुझे जानते हैं और वह मुझसे प्यार करते हैं। वह मेरे लिए खुश हैं।”

मोहित सूरी ने किया आरोपों से इनकार

वही डायरेक्ट मोहित सूरी ने इन दावों पर रिएक्शन भी दिया है, उन्होंने कहा “सिद्धार्थ भारद्वाज ने जो कुछ भी कहा है, वह सच नहीं है। पहले सिद्धार्थ पिटना नहीं चाहते थे, वो तो ये भी नहीं चाहते थे कि उन्हें एक मुक्का तक लगे शूटिंग से पहले की शाम को, जब शॉट लेना था, वो नखरे दिखाने लग गए। मुझे मजबूरी में अपने असिस्टेंट डायरेक्टर से ये रोल करने के लिए कहना पड़ा। हमारे पास किसी दूसरे एक्टर को लेने का टाइम नहीं था”

Mohit Suri PC- Social Media
Mohit Suri PC- Social Media

 

ये भी पढ़े: ओडिशा ट्रेन हादसे पर सेलेब्स का भी आया रिएक्शन, ट्वीट कर जताया दुख

लेटेस्ट खबरें

IPL 2024: एक बार विवादों में फंसी मुंबई इंडियंस, कोच मार्क बाउचर ने डगआउट से किया रिव्यू के लिए इशारा
Scientist Research: वैज्ञानिकों ने समुद्री ‘राक्षस’ का लगाया पता, 20 करोड़ साल पहले समंथर पर था राज 
IPL 2024: क्या CSK के खिलाफ वापसी करेंगे Mayank Yadav, LSG के कोच ने दिया बड़ा अपडेट
Mamata Banerjee: ममता बनर्जी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- ‘मैंने इंडिया गठबंधन बनाया है, कांग्रेस पर अपना वोट बर्बाद न करें
आज के ही दिन ही Brendon McCullum ने IPL में खेली थी ऐतिहासिक पारी, पहले सीजन के पहले मैच में रचा था इतिहास
Russia-Ukrain war: यूक्रेन का दावा उसने रूसी बॉम्बर को मार गिराया, रूस ने कहा- खराबी के कारण विमान दुर्घटनाग्रस्त हुआ- Indianews
IPL 2024 LSG vs CSK: Lucknow Super Gaints की एक और हार, इन टीमों के लिए खोलेगी Playoff के रास्ते