होम / सिद्धार्थ और कियारा एक बार फिर बड़े पर्दे पर आएंगे नज़र, शादी के बाद इस प्रोड्यूसर संग मिलाया हाथ

सिद्धार्थ और कियारा एक बार फिर बड़े पर्दे पर आएंगे नज़र, शादी के बाद इस प्रोड्यूसर संग मिलाया हाथ

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 6, 2023, 7:01 pm IST

इंडिया न्यूज़: (Sidharth Malhotra and Kiara Advani Film) बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने बीते महीने फरवरी में सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध चुके हैं। इसके बाद से ये कपल लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। इन दोनों ने शादी के बाद अपने-अपने काम पर वापसी कर ली है। बता दें कि अब सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि ये कपल एक बार फिर बड़े पर्दे पर नज़र आने वाला है। दरअसल, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी एक साथ एक फिल्म करने वाले हैं।

  • सिद्धार्थ और कियारा एक बार फिर बड़े पर्दे पर आएंगे नज़र
  • करण जौहर के साथ फिल्म करेंगें सिद्धार्थ और कियारा
  • ‘शेरशाह’ के बाद दोबारा दिखेगी ये जोड़ी

 

करण जौहर के साथ काम करेंगें सिद्धार्थ और कियारा

सामने आई एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म करने वाले हैं। सिद्धार्थ और कियारा की इस फिल्म को करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के तहत बनाया जाएगा। बता दें कि दोनों ने साल 2021 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘शेरशाह’ में एक साथ काम किया था।

इस रिपोर्ट में बताया गया कि सिद्धार्थ मल्होत्रा इमोशनल फिल्म ‘शेरशाह’ करने के बाद अब अपनी पत्नी कियारा आडवाणी के साथ रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म करना चाहते हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने स्क्रिप्ट को लॉक कर दिया है। सिद्धार्थ ने ही करण जौहर से फिल्म शुरू करने के लिए कहा था। फिल्म का टाइटल अभी अनाउंस नहीं किया गया है।

सिद्धार्थ और कियारा की आने वाली फिल्में

इस न्यूली मैरीड कपल के वर्कफ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा फिल्म ‘योद्धा’ और वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में काम करते नजर आएंगे। वहीं, कियारा आडवाणी फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ और फिल्म ‘आरसी 15’ नजर आएंगी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.