होम / शूटिंग के बाद एक साथ दिखे Sidharth और Kiara, वाइट टी-शर्ट में की ट्विनिंग

शूटिंग के बाद एक साथ दिखे Sidharth और Kiara, वाइट टी-शर्ट में की ट्विनिंग

Babli • LAST UPDATED : September 10, 2023, 2:58 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़),Sidharth and Kiara दिल्ली: बॉलीवुड की स्टार जोड़ी सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी इस साल फरवरी में शादी के बंधन में बंधे थे। 2021 की फिल्म शेरशाह की शूटिंग के दौरान इस जोड़ी को प्यार हुआ था। दिलचस्प बात यह है कि कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा जिन्होंने अपनी शादी तक अपने रिश्ते को एक राज रखा था, अब सोशल मीडिया पर अक्सर अपने फैंस के लिए अपनी खास लम्हों को शेयर करते रहते हैं। हाल ही में इस स्टार जोड़ी को मुंबई में एक साथ देखा गया है। जहां वे एक प्रोजेक्ट के लिए एक साथ शूटिंग कर रहे थे।

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने की वाइट टी-शर्ट में ट्विनिंग

बॉलीवुड के इस फेमस जोड़े को शनिवार की रात को मुंबई के स्टूडियो में एक साथ देखा गया था। जहां वे एक प्रोजेक्ट के लिए साथ शूटिंग कर रहे थे। शूटिंग खत्म करने के बाद दोनों साथ में हाथ में हाथ डालें पपराजी से फोटो खिंचवाते नजर आए। इसके बाद दोनों की तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फोटोस में शेरशाह की ये जोड़ी सफेद टी-शर्ट में ट्विनिंग करती नजर आ रही है। सिद्धार्थ ने अपनी शर्ट को नीली ट्रैक पैंट और सफेद स्नीकर्स के साथ पर पेयर किया हुआ था। तो वही कियारा ने शर्ट को हल्की नीले रंग की धारिदार डैनिम के साथ पहना था। उन्होंने अपने इस लुक को बिल्कुल कैजुअल रखा हुआ था।

 

सिद्धार्थ और कियारा के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

सिद्धार्थ मल्होत्रा अपने फिल्म योद्धा में एक आर्मी ऑफिसर की भूमिका निभाने के लिए तैयार है। जो इस साल दिसंबर में रिलीज होने वाली है। साथ ही सिद्धार्थ मल्होत्रा अमेजॉन प्राइम में सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स के साथ अपना ओटीटी डेव्यू भी करने वाले हैं। यह फिल्म इस दिवाली सीजन में अपनी ग्रैंड प्रीमियर के लिए तैयार है। ऐसा कहा जा रहा है कि इस फिल्म में सिद्धार्थ पुलिस थ्रिलर राउडी राठौर 2 के मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। वहीं दूसरी तरफ कियारा आडवाणी लंबे समय बाद अपनी आने वाली तेलुगु फिल्म गेम चेंजर से साउथ इंडस्ट्री में वापसी करने के लिए तैयार है। इस फिल्म में कियारा के साथ रामचरण भी मुख्य भूमिका में है। बताया जा रहा है कि यह फिल्म जनवरी 2024 में रिलीज हो जाएगी।

 

ये भी पढ़े –

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.