होम / Sidharth Malhotra: इंडियन पुलिस फोर्स का BTS वीडियो आया सामने, सिद्धार्थ की खून भरी बाहें देख फैंस को हुई चिंता

Sidharth Malhotra: इंडियन पुलिस फोर्स का BTS वीडियो आया सामने, सिद्धार्थ की खून भरी बाहें देख फैंस को हुई चिंता

Simran Singh • LAST UPDATED : February 1, 2024, 9:10 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sidharth Malhotra, दिल्ली: रोहित शेट्टी की ओटीटी डायरेक्टिंड पहली सीरीज, इंडियन पुलिस फोर्स, इस महीने की शुरुआत में रिलीज़ हुई थी। इस सीरीज में सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय को दर्शकों द्वारा खूब प्यार दिया गया। इसके अलावा, सिड द्वारा निभाए गए डीसीपी कबीर मलिक के किरदार को भी फैंस ने काफी पसंद किया क्योंकि उन्होंने अपने पसंदीदा स्टार को हार्डकोर एक्शन सीक्वेंस करते देखा। वहीं फिल्म की टीम ने फिल्म का एक BTS वीडियो शेयर किया है।

इंडियन पुलिस फोर्स का BTS वीडियो

रोहित शेट्टी की इंडियन पुलिस फोर्स का एक BTS वीडियो इंटरनेट पर सामने आया है। वीडियो में इस बात की झलक मिलती है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के किरदार डीसीपी कबीर मलिक को स्क्रीन पर देखने के लिए क्या करना पड़ा। हिट-मेकर रोहित को एक्टर को निर्देश देते हुए देखा जाता है, जो एक क्रूज पर एक्शन सीन को शूट करते समय भरोसे से काम करता है।

वीडियो में एक ज़बरदस्त कांच तोड़ने वाला एक्शन सीक्वेंस भी दिखाया गया है, जिसमें एक्टर की बांहों पर चोट भी लग जाती है। दर्शकों से बात करते हुए, एक्टर अपनी चोट लगी बांह दिखाते हैं और कहते हैं, “ठीक है, जब आप रोहित शेट्टी की एक्शन फिल्म कर रहे होते हैं तो ऐसा ही होता है, यह तब होता है जब शीशा टूट जाता है लेकिन दर्द सहते हैं और रोहित की फिल्म करने के लिए अपना खून और पसीना बहाते हैं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Team Sidharth (@team_sidharthm)

इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया वीडियो

इसके अलावा, एक्टर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर BTS वीडियो भी शेयर किया और लिखा, “डीसीपी कबीर मलिक बनने के लिए क्या करना पड़ा, इसकी एक झलक, जैसा कि @itsrohitshetty (एक मुट्ठी इमोजी के साथ) # IndianPoliceForce द्वारा कल्पना की गई थी।”

Sidharth Malhotra and Indian Police Force Instagram Story

इस दिन हुई थी सीरीज रिलीज

इसके साथ ही बता दें कि लार्जर दैन लाइफ़ कॉप-ड्रामा सीरीज़, इंडियन पुलिस फ़ोर्स इस महीने की शुरुआत में 19 जनवरी को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई थी। रोहित शेट्टी और सुशांत प्रकाश द्वारा मिलकर डायरक्ट की गई इस सीरीज में मुकेश ऋषि, श्वेता अशोक तिवारी, मृणाल रुचिर कुलकर्णी, निकितिन धीर, मय्यंक टंडन, वैदेही परशुरामी, शरद केलकर, रितु राज सिंह, ईशा तलवार ने भी एक्ट किया है।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.