होम / Singham Again: इस तारीख से शुरू होगी सिंघम अगेन की शूटिंग, अजय देवगन-करीना कपूर के साथ शामिल हुआ ये एक्टर

Singham Again: इस तारीख से शुरू होगी सिंघम अगेन की शूटिंग, अजय देवगन-करीना कपूर के साथ शामिल हुआ ये एक्टर

Babli • LAST UPDATED : October 8, 2023, 5:54 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Singham Again , दिल्ली: अपनी फिल्म मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू की हालिया रिलीज के बाद, अक्षय कुमार ने बिना समय बर्बाद किए और अपनी मोस्ट अनेटिड फिल्म में से एक, सिंघम अगेन की शूटिंग में लग गए हैं। निर्देशक रोहित शेट्टी की इस फिल्म ने उत्साह के साथ अपना निर्माण शुरू कर दिया है। इस फिल्म में, अजय देवगन, करीना कपूर खान और रणवीर सिंह पहले से ही काम शुरु कर चुके हैं। खबरों की माने तो अक्षय भी अब इस ब्लॉकबस्टर की शूटिंग शुरू करने के लिए हैदराबाद पहुंच चुके हैं।

अक्षय कुमार हैदराबाद में सिंघम अगेन की शूटिंग में शामिल हुए

जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा हैं कि अक्षय कुमार सिंघम अगेन के फिल्मांकन में शामिल होने के लिए हैदराबाद पहुंच गए हैं। उनकी शूटिंग कल, 9 अक्टूबर को शुरू होने वाली है और एक हफ्ते तक चलने की उम्मीद है। इस फिल्म में अक्षय सूर्यवंशी के रूप में अपनी भूमिका को फिर से निभाएंगे। एक सूत्र ने जानकारी देते हुए कहा, “अक्षय कुमार रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन की शूटिंग के लिए पहले ही हैदराबाद पहुंच चुके हैं। वह 9 अक्टूबर से अपने हफ्ते भर के शेड्यूल की शूटिंग शुरू करेंगे। अजय देवगन, करीना कपूर खान और रणवीर सिंह पहले से ही फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।”

करीना कपूर खान ने सिंघम अगेन के सेट से शेयर की झलक

कल, करीना कपूर खान ने फिल्म “सिंघम अगेन” के पर्दे के पीछे की एक झलक शेयर की थी। शेयर की गई तस्वीर में करीना कैमरे की ओर पीठ करके खड़ी हैं और उनके सामने एक कार उड़ रही है। कैप्शन में उन्होंने चिढ़ाते हुए लिखा, “क्या मुझे यह कहने की ज़रूरत है कि मैं किसके लिए शूटिंग कर रही हूं? पी.एस- वह मेरे सबसे पसंदीदा निर्देशकों में से एक हैं.. यह उनके साथ मेरी चौथी फिल्म है… और निश्चित रूप से आखिरी नहीं… रेडी स्टेडी गो… @itsrohitshetty।’

शुरु हुई फिल्म की शूटिंग

कुछ हफ्ते पहले, रोहित शेट्टी ने अजय देवगन और रणवीर सिंह की फिल्म की महूर्त तस्वीरें शेयर की थीं। अपने कैप्शन में, उन्होंने कॉप यूनिवर्स बनाने के सफर को याद करते हुए कहा, “सिंघम, सिंघम रिटर्न्स, सिम्बा, सूर्यवंशी… 12 साल पहले, जब हमने सिंघम बनाया था, तो हमने कभी नहीं सोचा था कि यह एक कॉप यूनिवर्स में बदल जाएगा! आज, हम सिंघम अगेन का फिल्मांकन शुरू कर रहे हैं… हमारी पुलिस फ्रेंचाइजी की 5वीं फिल्म। इसमे हम अपनी जान लगा देंगे! बस आपका प्यार और दुआ की ज़रूरी है!”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT