होम / Singham Again Trailer Released: खत्म हुआ सब्र 'Singham Again' का ट्रेलर हुआ आउट, ये तो फिल्म नहीं दिवाली का बम्पर धमाका लाए है Rohit Shetty

Singham Again Trailer Released: खत्म हुआ सब्र 'Singham Again' का ट्रेलर हुआ आउट, ये तो फिल्म नहीं दिवाली का बम्पर धमाका लाए है Rohit Shetty

Prachi Jain • LAST UPDATED : October 18, 2024, 6:40 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Singham Again Trailer Released: रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन रिलीज के लिए बिल्कुल तैयार है, और दर्शको का भी इस फिल्म को लेकर उत्साह अलग ही है। कई दिनों से फिल्म का ट्रेलर चर्चाओं में बना हुआ है। तो वही फिल्म में अजय देवगन एक बार फिर से पुलिस की वर्दी में अपना ड्रॉप डेड लुक दिखाते हुए नजर आएँगे। साथ ही आपको बता दें कि सिंघम सीरीज की ये तीसरी फ्रेंचाइजी है जो कि इस साल दीवाली पर रिलीज सिनेमा घरों में उतरती नज़र आएगी। फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी ने इसे कॉप यूनिवर्स का हिस्सा भी बनाया है।

दर्शकों का सब्र हुआ खत्म

फाइनली जिस घडी का दर्शकों को बेसब्री से इंतज़ार था वो घडी आ गई जब सिंघम 3 का ट्रेलर देखने मिला। रोहित शेट्टी ने 2014 में सिंघम रिटर्न्स बनाई, जिसमें एक बार फिर अजय देवगन के पुलिस अवतार को लोगों ने खूब सराहा। इसके बाद रोहित ने कॉप यूनिवर्स की अवधारणा को और विस्तार देते हुए 2018 में सिंबा के साथ रणवीर सिंह को पेश किया, जो एक मजेदार लेकिन जिम्मेदार पुलिस अफसर की कहानी थी। 2021 में सूर्यवंशी में रोहित ने अक्षय कुमार को लीड रोल में लिया और इसमें सिंघम (अजय देवगन) और सिंबा (रणवीर सिंह) का कैमियो भी शामिल किया, जिससे यह यूनिवर्स और व्यापक हो गया।

Singham Again: सिंघम अगेन का ट्रेलर इस दिन होने वाला है रिलीज, रोहित शेट्टी ने कर दिया ऐलान

सिंघम अगेन: क्या है खास?

अब, सिंघम अगेन की तैयारी पूरी हो चुकी है, और इसके ट्रेलर ने पहले से ही काफी हलचल मचा दी है। रिपोर्ट्स के अनुसार, रोहित शेट्टी ने 4 मिनट 45 सेकंड का एक दमदार ट्रेलर तैयार किया है, जो जल्द ही दर्शकों के सामने आएगा। फिल्म की शूटिंग के कुछ हिस्से खूबसूरत कश्मीर की वादियों में की गई है, जिससे एक अलग विजुअल ट्रीट मिलने की उम्मीद है। फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें भी वायरल हुई हैं, जिनमें अजय देवगन का नया लुक रिवील हुआ है।

Bigg Boss 18 के घर के अंदर की तस्वीरें आई सामने, 200 लोगों ने तैयार किया शानदार डिज़ाइन वाला जेल की कोठरियां से रसोई तक

स्टारकास्ट और कहानी

इस फिल्म में अजय देवगन एक बार फिर अपने प्रसिद्ध किरदार इंस्पेक्टर बाजीराव सिंघम के रूप में लौट रहे हैं। उनके साथ करीना कपूर फीमेल लीड का रोल निभा रही हैं। इससे पहले भी करीना कपूर सिंघम रिटर्न्स में उनके साथ दिख चुकी हैं। फिल्म के प्लॉट को लेकर ज्यादा खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन यह उम्मीद की जा रही है कि फिल्म में पहले से ज्यादा एक्शन, इमोशन और रोमांच देखने को मिलेगा।

आखिर क्यों Abhishek Bachchan को SBI हर महीने दे रहा 18 लाख रुपये…बैंक को भी बना दिया जुनियर बच्चन ने अपना कर्जदार?

क्या उम्मीद की जाए?

रोहित शेट्टी की यह फिल्म उनकी कॉप यूनिवर्स को और बड़ा बनाने की दिशा में एक अहम कदम मानी जा रही है। हर फिल्म के साथ रोहित ने इस फ्रेंचाइज़ी में नए ट्विस्ट और किरदार जोड़े हैं, जो दर्शकों को बांधे रखते हैं। सिंघम अगेन से भी यही उम्मीद की जा रही है कि यह पहले से ज्यादा शक्तिशाली और रोमांचक होगी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.