होम / सीता रामम का टीज़र हुआ रिलीज़, दुलारे सलमान के साथ फिल्म में मृणाल ठाकुर भी आएगी नजर

सीता रामम का टीज़र हुआ रिलीज़, दुलारे सलमान के साथ फिल्म में मृणाल ठाकुर भी आएगी नजर

Sachin • LAST UPDATED : June 26, 2022, 1:16 pm IST

इंडिया न्यूज़, Tollywood News(Mumbai): दुलारे सलमान की सीता रामम का टीजर रिलीज़ हो गया है। वीडियो में उन्हें कश्मीर में देश की सेवा करने वाले लेफ्टिनेंट के रूप में दिखाया गया है, हालांकि ऑडियो कहता है कि वह एक अकेला व्यक्ति है जिसके पास जीवन में कोई कंपनी नहीं है, दृश्यों से पता चलता है कि वह एक मज़ेदार व्यक्ति है। मृणाल ठाकुर उर्फ ​​सीता के साथ प्रेम कहानी की एक झलक भी देता है, जो अपनी पत्नी होने की घोषणा करता है लेकिन वह कहता है कि आप सीता कौन हैं?

कश्मीर की शूटिंग टीज़र में काफी सुंदर लग रहा है और एक दिल को छू लेने वाली प्रेम कहानी का वादा करता है। टीज़र को हैदराबाद में एक भव्य कार्यक्रम के साथ लॉन्च किया गया है, जिसमें दुलकर सलमान ने भाग लिया। उन्हें इस कार्यक्रम में क्लिक किया गया था, जो एक सफेद शर्ट और जींस में सभी सुंदर लग रहे थे।

हनु राघवपुडी इस रोमांटिक ड्रामा को एक युद्ध की पृष्ठभूमि में निर्देशित कर रहे हैं। फिल्म दुलारे सलमान द्वारा निभाए गए एक सैनिक और मृणालिनी ठाकुर द्वारा निभाई गई उनकी महिला प्रेम के बीच प्रेम कहानी का अनुसरण करती है। रश्मिका मंदाना भी सीता रामम में आफरीन के रूप में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगी। इस फिल्म की रेलसिंग डेट 5 अगस्त रखी गई है। जिसमे दुलारे सलमान , मृणालिनी ठाकुर और रश्मिका मंदाना के होने की खबर है। ये एक फौजी की प्रेम कहानी होगी जो कश्मीर में तैनात है।

फिल्म का टीज़र

स्वप्ना सिनेमा के बैनर तले बनी अश्विनी दत्त और प्रियंका दत्त द्वारा समर्थित यह फिल्म वैजयंती द्वारा प्रस्तुत की जा रही है। सीता रामम में सुमंत, गौतम मेनन और प्रकाश राज भी सेकेंडरी रोल में नजर आएंगे। फिल्म में पीएस विनोद द्वारा कैमरावर्क किया जाएगा और विशाल चंद्रशेखर संगीत प्रदान कर रहे हैं।

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT