होम / Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal: जहीर संग डिनर डेट पर दिखी सोनाक्षी सिन्हा, वीडियो और फोटोस वायरल

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal: जहीर संग डिनर डेट पर दिखी सोनाक्षी सिन्हा, वीडियो और फोटोस वायरल

Babli • LAST UPDATED : September 4, 2023, 5:31 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल अपनी डेटिंग कि खबरो को लेकर हमेशा से ही सुर्खियों में रहते हैं। लेकिन दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को लेकर कोई पुष्टि नहीं की है। लेकिन दोनो ही अपने सोशल मीडिया पर एक दूसरे की फोटोस और वीडियो अपने फैंस के लिए साझा करते रहते हैं। बीती रात सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल को एक साथ स्पॉट किया गया था। दोनों साथ में काफी कुल लग रहे थे। जिसके बाद सोशल मीडिया पर सोनाक्षी और जहीर के वीडियो और फोटोस आग की तरह वायरल हो रहे हैं। फैंस दोनों को जल्द ही शादी करने की सलाह भी दे रहे हैं।

सोनाक्षी और इकबाल का डेट लुक

वैसे तो सोनाक्षी और इकबाल अपनी लाइफ को प्राइवेट रखना चाहते हैं। और हर बार की तरह मीडिया से बचना चाहते हैं। और ऐसा ही कुछ कल हो रहा था, दोनो ने पूरी सावधानी रखी हुई थी। लेकिन फिर भी पेपराजी के सामने ना आना पड़े लेकिन फिर भी पेपराजी ने दोनों को साथ में देखा तो साथ में फोटोस कि मांग करने लगे। बता दे की इस डिनर डेट के दौरान दोनों साथ में खुश नजर आ रहे थे। लुक की बात करें तो इस डेट पर सोनाक्षी ने काले रंग का टॉप और नीली डेनिम जींस पहनी हुई थी वहीं जहीर भी चेक शर्ट और ब्लू डेनिम जींस में नजर आ रहे थे।

कैसे हुई सोनाक्षी और जहीर की मुलाकात

जानकारी के मुताबिक सोनाक्षी और जहीर इकबाल का रिश्ता दोनों के साथ में फिल्म करने से शुरू हुआ था। फिल्म के साइट पर ही दोनों की दोस्ती हुई और बाद में प्यार। फिलहाल दोनों के रिश्तों को लेकर अभी ज्यादा बात नहीं है। लेकिन दोनों को अक्सर ही साथ देखा जाता हैं।

 

ये भी पढ़े- 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.