होम / Sonakshi Sinha ने नन्हे मेहमान के साथ शेयर की फोटो, छुपाए नहीं छिपी पति की मुस्कान, लोग दे रहे बधाई

Sonakshi Sinha ने नन्हे मेहमान के साथ शेयर की फोटो, छुपाए नहीं छिपी पति की मुस्कान, लोग दे रहे बधाई

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 28, 2024, 5:08 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Sonakshi Sinha Pregnancy: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने 23 जून 2024 को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) से शादी कर सभी को चौंका दिया था। एक्ट्रेस की शादी में परिवार के अलावा करीबी दोस्त भी शामिल हुए थे। दोनों के अलग-अलग धर्म होने की वजह से उनकी शादी काफी चर्चा में रही थी। इस शादी को लव जिहाद तक कहा गया था। इस वजह से दोनों की शादी ने खूब सुर्खियां बटोरी। वहीं, इस शादी को लेकर सोनाक्षी और उनके परिवार के बीच अनबन भी हुई थी। लेकिन सोनाक्षी जहीर के साथ इस शादी को एन्जॉय कर रही हैं। इसी बीच हाल ही में कुछ ऐसा हुआ कि सोशल मीडिया पर सोनाक्षी के प्रेग्नेंट होने की खबरों ने जोर पकड़ लिया है।

सोनाक्षी सिन्हा ने शेयर किया पोस्ट

आपको बता दें कि एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में सोनाक्षी सिन्हा अपने पति जहीर इकबाल के साथ नजर आ रहीं हैं और गोद में एक पपी को लिए हुए मुस्कुराते हुए नजर आ रहें हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सोनाक्षी ने कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “गेस द पूकी।” इस पोस्ट को देखने के बाद लोगों को लग रहा है कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं।

अभिषेक बच्चन-ऐश्वर्या राय के तलाक की खबरों के बीच पहली बार Nimrat Kaur ने दिया जवाब, बोलीं ‘मैं कुछ भी कर सकती हूं और…’ – India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

हाथ में रुद्राक्ष पहनकर भारतीय सेना को आतंकवादी बताने लगी साउथ सुपरस्टार, लोग बोले ‘रामायण’ से निकालो – India News

लोगों ने सोनाक्षी सिन्हा के पोस्ट पर दी बधाईयां

दरअसल, सोनाक्षी सिन्हा के इस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है। ये सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई। लोग एक्ट्रेस के इस पोस्ट को उनकी प्रेग्नेंसी से जोड़ने लगे। एक यूजर ने लिखा, ‘प्रेग्नेंसी की बधाई!’, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘जल्द ही नन्हा बेबी होने की बधाई।’, तीसरे यूजर ने लिखा, ‘जल्द ही कुछ सोना लेकर आओ।’ किसी यूजर ने लिखा, ‘आप प्रेग्नेंट हैं।’ इसी तरह कई यूजर कमेंट कर सोनाक्षी से मां बनने को लेकर सवाल पूछते नजर आ रहें है और उन्हें बधाई भी दे रहें हैं। अब इस समय यह कहना मुश्किल है कि सोनाक्षी सच में प्रेग्नेंट हैं या नहीं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.