होम / बॉयफेंड जहीर इकबाल और हुमा कुरैशी के साथ गपशप करते Sonakshi Sinha ने शेयर की तस्वीर-Indianews

बॉयफेंड जहीर इकबाल और हुमा कुरैशी के साथ गपशप करते Sonakshi Sinha ने शेयर की तस्वीर-Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 4, 2024, 8:31 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sonakshi Sinha: सोनाक्षी सिन्हा संजय लीला भंसाली की आगामी वेब रिलीज़ हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार की सफलता का आनंद ले रही हैं। कलाकारों की टोली के साथ, इस शो ने सोशल मीडिया पर काफी तेरीफ बटोरी है। हाल ही में, सोनाक्षी ने अफवाह फैलाने वाले बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल और अपनी बेस्ट फ्रेंड हुमा कुरैशी के साथ मिलकर एक मजेदार समय बिताया। फैंस को उनकी दोस्ती की एक झलक देखने को मिली, जिससे यह एक मजेदार पल बन गया जिसे मिस नहीं किया जा सकता।

  • एक साथ मस्ती करते दिखे जहीर-सोनाक्षी-हुमा
  • राजनीतिज्ञ बनने पर सोनाक्षी का रिएक्शन
  • राजनेता को लोगों से ‘अपील’ और ‘समझना’ चाहिए

Suhana Khan का हुआ ब्रेकअप, रूमर्ड बॉयफ्रेंड Agastya Nanda की मां श्वेता नंदा ने किया रिएक्ट -Indianews

एक साथ मस्ती करते दिखे जहीर-सोनाक्षी-हुमा 

इकबाल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी के साथ खुद की एक तस्वीर दिखाई। उनके कैप्शन, “लंबे समय से लंबित GOSS सेशन,” ने एक रोमांचक कैच-अप सेशन का संकेत दिया। हुमा ने भी तस्वीर को फिर से शेयर करते हुए इस भावना को दोहराया और साथ में लिखा, “माई हीरास।” यह उनके मजेदार बॉन्डिंग टाइम की एक झलक है जिसे आप मिस नहीं करना चाहेंगे।

Sonakshi Sinha, Huma Qureshi, Zaheer Iqbal
Sonakshi Sinha, Huma Qureshi, Zaheer Iqbal

खुशी कपूर ने बहन Janhvi Kapoor को अपने न्यूयॉर्क अपार्टमेंट से निकलाने की दी धमकी, एक्ट्रेस ने की थी ये गड़बड़ -Indianews

राजनीतिज्ञ बनने पर सोनाक्षी का रिएक्शन

हाल ही में एक बातचीत में, सोनाक्षी सिन्हा से पूछा गया कि क्या वह राजनीति में कदम रखना चाहेंगी। एक्ट्रेस ने मजाकिया अंदाज में कहा, “नहीं, फिर वहां भी तुम भाई-भतीजावाद करोगे।” एक्ट्रेस ने आगे बताया कि उन्होंने अपने पिता को ‘लोगों के बीच रहने वाला व्यक्ति’ बनते देखा है और इसके विपरीत वह एक बहुत ही निजी व्यक्ति हैं। वह मानती हैं कि उनमें वह गुण नहीं हैं जो एक राजनेता में होने चाहिए। उनके अनुसार, एक व्यक्ति को लोगों के लिए बहुत खुला और करीबी होना चाहिए और उनसे अपील करनी चाहिए।

Chandan Roy Interview: Panchayat 3 के चंदन रॉय ने इंडिया न्यूज में की शिरकत, अपनी अपकमिंग वेब सीरीज के किए खुलासे -Indianews

राजनेता को लोगों से ‘अपील’ और ‘समझना’ चाहिए

इसके साथ ही सोनाक्षी ने आगे बताया कि वह अपने बहुत कम करीबी लोगों के लिए ‘पूरी तरह से खुली’ हैं क्योंकि वह एक राजनेता होने के लिए ‘बुनियादी’ और ‘पहले कदम’ के बीच एक अंतर खींचती हैं। उन्होंने आगे जोर देकर कहा कि एक राजनेता के रूप में, किसी को लोगों से ‘अपील’ करनी चाहिए और ‘समझना’ चाहिए और उनकी समस्याओं को अपना मानना ​​चाहिए। इस प्रकार, उनका मानना ​​​​है कि वह ऐसा करने में ‘सक्षम नहीं हैं या सक्षम नहीं होंगी’। “तो, कोई मतलब नहीं है, सिर्फ इसके लिए किसी चीज़ में शामिल नहीं होना चाहिए,”

Shaitaan OTT Release: इस दिन ‘शैतान’ ओटीटी पर होगी रिलीज, यहां देखें हॉरर थ्रिलर फिल्म की पूरी डीटेल- Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT