होम / शादी की सालगिरह को Sonam Kapoor ने बनाया खास, अनदेखी तस्वीर की शेयर – Indianews

शादी की सालगिरह को Sonam Kapoor ने बनाया खास, अनदेखी तस्वीर की शेयर – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : May 8, 2024, 10:41 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Sonam Kapoor-Anand Ahuja Wedding Anniversary: सोनम कपूर और आनंद आहूजा फिल्म इंडस्ट्री के सबसे फेमस जोड़ों में से एक हैं। वे 2018 में शादी के बंधन में बंधे और अक्सर एक-दूसरे के प्रति अपने प्यार और स्नेह को व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेते हैं। उनका प्यारा बेटा, वायु, जिसका जन्म 2022 में हुआ था, वह भी उनके हाल में शेयर की पोस्ट में शामिल है। 8 मई को यह कपल अपनी छठी शादी की सालगिरह मना रहा है और इस खास मौके पर सोनम ने अपने पति और बेटे के साथ कुछ दिल छू लेने वाले पल शेयर किए है।

  • सोनम और आनंद की सालगिरह
  • खास तस्वीर की शेयर
  • बेटा भी तस्वीर में शामिल

सोनम कपूर ने शादी की सालगिरह पर शेयर की पोस्ट

आज यानी 8 मई को, सोनम कपूर ने आनंद आहूजा के साथ अपनी शादी की सालगिरह के लिए एक खास पोस्ट लिखने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। पहली तस्वीर में सोनम और आनंद अपने बच्चे वायु को प्यार से देख रहे थे, जो उसके भरवां शेर से खुश था। एक अन्य छवि में, तीनों को एक सड़क पर हाथ में हाथ डाले चलते देखा गया। एक और दिल छू लेने वाला सीन परिवार के पिछले क्रिसमस उत्सव का था।

सोनम ने आनंद के साथ रोमांटिक झलकियां भी शेयर कीं, जहां वे एक-दूसरे को चुंबन देते और गले लगाते नजर आए। पोस्ट में एक प्यारा सा वीडियो शामिल किया गया था जिसमें सोनम तैयार होते समय आनंद को चिढ़ाती नजर आ रही थीं। अपने फैशन के बारे में बात करते हुए, सोनम ने अपने पति से पूछा, “क्या आपको लगता है कि जब बात आती है तो आपको अपनी पत्नी की सलाह सुननी चाहिए…” वह उन्हें “क्यूट” कहते हुए सुनी गईं। Sonam Kapoor-Anand Ahuja Wedding Anniversary

Tamannaah Bhatia-Vijay Verma डिनर डेट पर हुए स्पॉट, इस अंदाज में सेट किए कपल गोल – Indianews

कैप्शन में सोनम ने आनंद के लिए अपना प्यार जाहिर करते हुए कहा, ”मेरे जीवन के प्यार के लिए। मेरा सब कुछ, सालगिरह मुबारक। आपका बिना शर्त प्यार और समर्थन मेरा सहारा और सुरक्षित स्थान है। तुमसे शादी करना मेरे जीवन का सबसे अच्छा निर्णय था। हम स्वर्ग में रहते हैं। मैं तुमसे जितना व्यक्त कर सकता हूँ उससे कहीं अधिक प्यार करता हूँ। #hum दिनअभूतपूर्व।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonam A Kapoor (@sonamkapoor)

Aryan Khan की सीरीज Stardom इस दिन होगी रिलीज, Ranveer से लेकर Bobby Deol का है अहम किरदार – Indianews

आनंद ने किया पोस्ट पर रिएक्ट Sonam Kapoor-Anand Ahuja Wedding Anniversary

सोनम की पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए आनंद ने कमेंट में लिखा, “सोना! यह फोटो चयन मेरा सबसे अनुकूल नहीं है! … तुमसे प्यार है।” सोनम की मां सुनीता कपूर ने जोड़े को शुभकामनाएं दीं, जबकि अभिनेत्री नेहा धूपिया, बिपाशा बसु और दीया मिर्जा ने उन्हें शुभकामनाएं दीं।

फैंस भी पोस्ट के तहत प्यारे कपल और उनके बेटे वायु कपूर आहूजा की तारीफ करना बंद नहीं कर सके। उन्होंने अपना प्यार जताने के लिए लाल दिल वाले इमोजी का इस्तेमाल किया। Sonam Kapoor-Anand Ahuja Wedding Anniversary

Bhagwant Mann: क्या टूट जाएगी आम आदमी पार्टी? भगवंत मान के अमित शाह से मिलने पर अटकलें तेज-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT