होम / Sonarika Bhadoria: देवों के देव महादेव की पार्वती ने रचाई शादी, देखें वीडियो

Sonarika Bhadoria: देवों के देव महादेव की पार्वती ने रचाई शादी, देखें वीडियो

Babli • LAST UPDATED : February 19, 2024, 10:32 am IST

India News (इंडिया न्यूज),Sonarika Bhadoria, दिल्ली: सोनारिका भदोरिया और विकास पाराशर अब शादीशुदा हैं! देवों के देव महादेव की एरक्ट्रेस ने कदम उठाया और अपने जीवन के नए अध्याय के लिए पूरी तरह तैयार है। इस जोड़े ने राजस्थान के रणथंभौर के खूबसूरत और शाही किले में शादी की शपथ ली। यहां देखें कि कैसे सोनारिका और विकास ने एक दूसरे को वरमाला पहनाई और साथ मिलकर एक नई यात्रा शुरू की।

सोनारिका-विकास ने शेयर की शादी की तस्वीरें

सोनारिका भदोरिया और उनके पति विकास पाराशर आखिरकार एक-दूसरे के हो गए। यह जोड़ा बेहद खूबसूरत लग रहा था और अपने आउटफिट में एक-दूसरे की तारीफ कर रहा था। उनकी मुस्कुराहट ने उनके लुक को और भी मनमोहक बना दिया हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

ये भी पढ़े-तुर्की, इंडोनेशिया समेत इन 6 देशों में बैन हुई Karan Johar की Love Storiyaan, इस वजह से फूटा फैंस का गुस्सा

सोनारिका भदोरिया और विकास पाराशर की शादी का जश्न

सोनारिका और विकास की शादी का जश्न करीब चार दिन पहले शुरू हुआ था। दोनों ने प्यार का जश्न मनाने के लिए एक साथ मिलकर शादी करने का फैसला किया। पृथ्वी वल्लभ एक्ट्रेस की मेहंदी का संबंध उनके लोकप्रिय शो देवों के देव महादेव से था क्योंकि इसमें पार्वती और महादेव का चित्रण था। सोनारिका ने अपनी मेहंदी की रस्म के लिए अपनी मां की शादी का लहंगा पहना था। वह हरे रंग के वेलवेट टॉप के साथ लाल लहंगा और मैचिंग दुपट्टे में खूबसूरत लग रही थीं। विकास ने अपने हरे रंग के कुर्ता-पायजामा सेट के साथ सोनारिका के पहनावे की तारीफ की। उन्होंने जो तस्वीरें पोस्ट कीं, उनमें वे बहुत ज्यादा प्यार में डूबे हुए लग रहे थे।

ये भी पढ़े-Ritesh Deshmukh: पिता विलासराव देशमुख के सम्मान समारोह में रो पड़े अभिनेता रितेश देशमुख

2022 में हुआ था रोका

3 दिसंबर 2022 को सोनारिका ने अपने बॉयफ्रेंड विकास पाराशर के साथ रोका होने की घोषणा की। उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें साझा कीं और लिखा, “3-12-2022 मेरे पूरे जीवन के लिए मेरा पूरा दिल। मुझे जीवन भर का उपहार मिला! इस आशीर्वाद के लिए हमेशा आभारी हूं। हैप्पी रोका लव @vikas__parashar।”

ये भी पढ़े-Varun Dhawan: ‘हम प्रेग्नेंट हैं’ वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर दी खुशखबरी, देखें तस्वीरें

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.