होम / Sonu Nigam-Shah Rukh: सोनू निगम का शाहरुख के लिए उमड़ा प्यार, बोले- शाहरुख अगर लड़ते, तो भी उनके लिए गाना गाता

Sonu Nigam-Shah Rukh: सोनू निगम का शाहरुख के लिए उमड़ा प्यार, बोले- शाहरुख अगर लड़ते, तो भी उनके लिए गाना गाता

Babli • LAST UPDATED : October 8, 2023, 12:08 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sonu Nigam-Shah Rukh, दिल्ली: सोनू निगम 90 के दशक और 2000 के दशक के सबसे प्रमुख गायकों में से एक हैं। उन्होंने ये दिल दीवाना , सतरंगी रे , तन्हाई, साथिया, और संदेशे आते हैं जैसे कई सुपर हिट गानों से संगीत प्रेमियों के दिलों में राज किया हैं। इसके अलावा , उन्होंने 1997 में परदेस के बाद से कई फिल्मों में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के लिए भी अपनी आवाज दी है। सोनू निगम ने बताया कि अभिनेता शायद ही कभी अपनी फिल्मों के लिए गायकों का चयन करने के लिए किसी तरह की होड़ करते हो।

सोनू निगम ने शाहरुख का किया खुलासा

मीडिया से बातचीत के दौरान, सोनू निगम ने शाहरुख के बारे में बात करते हुए कहा कि “अभिनेता शायद ही कभी अपनी फिल्मों में गायकों से लड़ते हैं या बीच में दखलअंदाजी करते हैं। अगर ऐसा होता तो मैं अभी भी शाहरुख खान के लिए गा रहा होता। वे सोचते हैं कि यह संगीतकार या निर्देशक का विभाग है। सबसे अच्छा वे जो कर सकते हैं वह है अपनी प्राथमिकता देना। लेकिन वे किसी के लिए नहीं लड़ते।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Nigam (@sonunigamofficial)

आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा में गाने मिलने पर सोनू निगम

हाल ही में, सोनू निगम ने मिशन मजनू, शहजादा, आदिपुरुष और आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा जैसी फिल्मों में भी अपनी आवाज का जलवा बीखेरा था। जब इस बात पर चर्चा हुई कि उन्हें लाल सिंह चड्ढा में गाने कैसे मिले, तो सोनू ने कहा, “आमिर खुद फिल्म के निर्माता थे, इसलिए उन्होंने सोचा कि यह गाना मेरा होना चाहिए।”

गायक का पुराना किस्सा 

हालांकि, एक दौर ऐसा भी था जब सोनू निगम इंडस्ट्री में अलग-थलग पड़ गए थे। फिल्म निर्माता विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी उनके साथ सहयोग करने के अपने फैसले पर अटल थे। गायक ने इस समय को याद करते हुए कहा, “पीके में, जब मैंने गाना (‘भगवान है कहां रे तू’) गाया था, तो संगीत कंपनियों के साथ मेरा झगड़ा हो गया था। लेकिन, राजकुमार हिरानी और विधु विनोद चोपड़ा ने अपनी बात टाल दी, औऱ कहा ‘सोनू ही गाएगा’

 

ये भी पढ़े –

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT