होम / Sonu Nigam: सिंगर सोनू निगम पर मुंबई में म्यूजिक इवेंट के दौरान हमला

Sonu Nigam: सिंगर सोनू निगम पर मुंबई में म्यूजिक इवेंट के दौरान हमला

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : February 21, 2023, 9:17 am IST

इंडिया न्यूज, New Delhi (Sonu Nigam): मशहूर सिंगर सोनू निगम पर सोमवार शाम मुंबई के चेंबूर इलाके में एक म्यूजिक इवेंट के दौरान हमला किया गया है, जिसके बाद उन्हें चेंबूर के जेन अस्पताल में एडमिट किया गया है। बता दें की इस हमले के दौरान सोनू निगम के साथ ही उनके भाई पर भी हमला किया गया है, फिलहाल सोनू निगम खतरे से बाहर हैं। लेकिन सिगंर के भाई को काफी चोट आई है, सोनू निगम को इस हमले में उनके बॉगीगार्ड ने सुरक्षित बचा लिया लेकिन कहा जा रहा है कि यहा हमला सोनू निगम और उनके भाई पर शिव सेना कार्यकर्ताओं ने किया हैं।

तेजी से वायरल हो रही वीडियो

सोशल मीडिया पर सोनू निगम और उनके भाई पर किए गए हमले और अभद्रता का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि जब सोनू निगम सीढ़ियों से उतर रहे हैं तभी, कुछ लोग सीढ़ियों से उतरते सिगंर पर हमला कर देते है। जिसके तुरन्त बाद सोनू निगम के बॉडीगार्ड बीच-बचाव करने आ जाते हैं और सोनू निगम को तो सुरक्षित बचा लेते हैं लेकिन सोनू के भाई को इस हमले में काफी चोट लग जाती हैं।

सोशल मीडिया वायरल वीडियो नीचे देखें

 

Also Read: क्या ‘कांतारा 2’ में नजर आएंगे रजनीकांत ?

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT