Sonu Sood- Odisha Train Tragedy: सोनू सूद ने ट्वीट कर सरकार को दी सलहा, रेल हादसे पर जताया दुख

India News (इंडिया न्यूज़), Sonu Sood- Odisha Train Tragedy, दिल्ली: उड़ीसा रेल हादसे ने पूरे देश को झकझोर के रख दिया है। कई परिवारों ने अपना बेटा खोया, कई परिवारों ने तो पूरा परिवार ही खो दिया। ऐसे में एक कहानी बिहार के मोतिहारी से भी सामने आई है। जिसे लेकर सोनू सूद ने ट्वीट कर अपना दर्द जताया हैं।

सोनू सूद ने किया ट्वीट

सोनू सूद ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल पर एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा “राजा पटेल जैसे और भाइयों के परिवारों के लिए जीवन भर की पेंशन ताकि उनके घर का चूल्हा जलता रहे , बच्चों की पढ़ाई कभी न रुके। ऐसी पालिसी हमारे देश के लिए सरकार की ओर से बहुत बड़ी भेंट होगी” इसके अलावा जिस पोस्ट को उन्होंने रिट्वीट किया वह भी सामने आई हैं।

रिट्वीट पोस्ट में क्या लिखा

जिस रिट्वीट को पोस्ट किया गया उसमें दो तस्वीरें सामने आई जिसमें एक लड़का और एक तरफ एक लड़की रोते हुए बेसुध हालत में नजर आ रही है। ट्वीट के अंदर लिखा “पहली तस्वीर मोतिहारी जिले का राजा पटेल का है और दूसरी राजा की पत्नी का एक वर्ष पूर्व शादी हुई थी एक छोटा बच्चा भी है। उड़ीसा में हुए रेल हादसे में राजा की मौत हो गयी वो चैन्नई में मज़दूरी करता था,रहने को घर नही है पत्नी गांव में बेसुध है पीछे फूस का मकान है।कौन देखेगा परिवार को?”

 

ये भी पढ़े: गर्मियों के दौरान तेजस्वी प्रकाश के स्किन ग्लो का क्या है राज?

SHARE
Latest news
Related news