होम / 'मूड खराब कर दिया'-सेल्फी को लेकर फैन पर आग बबूला हुए Naseeruddin Shah

'मूड खराब कर दिया'-सेल्फी को लेकर फैन पर आग बबूला हुए Naseeruddin Shah

Babli • LAST UPDATED : February 24, 2024, 11:30 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Naseeruddin Shah, दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर नसीरुद्दीन शाह उस वक्त नाराज हो गए जब दिल्ली एयरपोर्ट पर लोगों ने उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश की। इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में नसीरुद्दीन कुछ लोगों को डांटते हुए जाते हुए नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़े-WPL 2024 में ‘नारी शक्ति’ पर ये क्या बोल गए Shah Rukh Khan, वीडियो वायरल

सेल्फी को लेकर परेशान हुए एक्टर

यात्रा के लिए नसीरुद्दीन ने भूरे रंग की शर्ट, डेनिम पहनी थी और गले में स्वेटर लपेटा था। उन्होंने भूरे रंग के जूते, टोपी भी पहनी थी और चेहरे पर मास्क लगाया हुआ था। हालांकि साफ सुनाई नहीं दे रहा था, लेकिन नसीरुद्दीन ने लोगों से कहा, “मूड खराब कर दिया आप लोगों ने। समझते नहीं हैं आप लोग एक दफा बात की जाए।” कैमरे के पीछे मौजूद लोग, प्रतीत होता है कि फैंस और पापराज़ी हैं, उन्हें यह आश्वासन देते हुए सुने गए कि भविष्य में ऐसा नहीं दोहराया जाएगा। हालाँकि, नसीरुद्दीन अभी भी परेशान दिख रहे थे और दिल्ली एयरपोर्ट से बाहर निकलते समय वह हड़बड़ाहट में चल रहे थे। उन्हें एक किताब भी ले जाते हुए देखा गया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

ये भी पढ़े-Sridevi Death Anniversary: ख़ुशी कपूर को आई मां की याद, इमोशनल होकर शेयर की बचपन की तस्वीर

वीडियो पर इंटरनेट का रिएक्शन

वायरल हो रहे वीडियो पर रिएक्ट करते हुए एक व्यक्ति ने कहा, “उसके साथ एक इंसान की तरह व्यवहार करने की जरूरत है, आप लोग उस बेचारे को परेशान कर रहे हैं, उसे रहने दीजिए।” दुसरे ने लिखा, “वे भी इंसान हैं…उन्हें भी आराम की जगह चाहिए।” एक इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट किया, “सिर्फ इसलिए कि वे सार्वजनिक शख्सियत हैं, सेलेब्स को कहीं भी परेशान करना उचित नहीं है। अगर वे सेल्फी को लेकर सहज नहीं हैं, तो इसका सम्मान करने की जरूरत है।”

नसीरुद्दीन का वर्कफ्रंट

फैंस नसीरुद्दीन को फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की फिल्म प्रोडक्शन उल जलूल इश्क में देखेंगे। इसमें विजय वर्मा, फातिमा सना शेख और शारिब हाशमी भी हैं। इसको विभु पुरी डायरेक्ट करेंगे। इसके साथ ही बता दें की नसीरुद्दीन के पास इमरान हाशमी, मौनी रॉय, महिमा मकवाना, राजीव खंडेलवाल, विजय राज और श्रिया सरन के साथ शोटाइम नामक वेब सीरीज भी है। यह डिज़्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा। करण जौहर, अपूर्व मेहता, सोमेन मिश्रा और मिहिर देसाई शो के कार्यकारी निर्माता के रूप में काम कर रहे हैं।

ये भी पढ़े-Crew: करीना-तब्बू-कृति की फिल्म क्रू के पोस्टर पर यूजर्स ने किया रिएक्ट, किरदारों पर कर डाले ये कमेंट

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Aaj Ka Panchang: 12 मई का पंचांग, जानें आज का शुभ और अशुभ मुहूर्त- indianews
Vat Savitri Vrat 2024: क्या है वट सावित्री व्रत का महत्व, जानें दिन और शुभ मुहूर्त
Israel Hamas War: इजरायल में हजारों लोगों ने किया विरोध प्रदर्शन, गाजा में बंधकों की रिहाई की मांग की -India News
Mehbooba Mufti: लोकसभा चुनाव से पुलवामा में लगाए गए प्रतिबंध, महबूबा मुफ्ती ने उठाए सवाल -India News
Election Duty Exemption: चुनाव ड्यूटी का ट्रेनिंग न लेने पर सरकारी कर्मियों पर मुकदमा, चुनाव आयोग का बड़ा एक्शन -India News
Yahya Sinwar: राफा में नहीं है हमास नेता याह्या सिनवार, सुरंगों में छिपे होने की आशंका -India News
Uttar Pradesh: मौलवी करता था छात्रा संग दरिंदगी, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर गिरफ्तार- Indianews
ADVERTISEMENT