होम / Janhvi Kapoor का खुलासा, Sridevi भी रखती थीं साउथ के इन सुपरस्टार के परिवार संग गहरे सम्बन्ध- India News

Janhvi Kapoor का खुलासा, Sridevi भी रखती थीं साउथ के इन सुपरस्टार के परिवार संग गहरे सम्बन्ध- India News

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : June 3, 2024, 5:15 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Sridevi has relations with South superstars बॉलीवुड की चाँदनी, मशहूर दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी किसी पहचान की मोहताज नहीं। एक्ट्रेस ने 90 के दशक में अपने अभिनय से लेकर अपने डांस मूव्स तक से हर किसी को अपना दिवाना बनाया हैं। और अब उनकी इसी कामियाबी को और सराहना दिलाने के लिए उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर भी अभिनय की दुनिया में अपना सिक्का जमा रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस की लेटेस्ट फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ रिलीज़ हुई जिसे दर्शको का भर-भर कर प्यार मिला।

जिसके बाद अब जल्द ही एक्ट्रेस साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर के साथ अपनी अगली पेशकश ‘देवरा’ में काम करके तेलुगु की दुनिया में भी अपना डेब्यू करने जा रही हैं। जिसके लिए उनके फैंस भी दोनों की केमिस्ट्री को देखने के लिए बेताब हैं। ऐसा पहली बार होगा जब जान्हवी NTR संग स्क्रीन शेयर करती हुई नंजर आएँगी। अब हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने साउथ डेब्यू को लेकर बात भी की हैं जिसकी कुछ क्लिप्स काफी तेज़ी से वायरल हो रही हैं।

तलाक की अफवाहों पर Natasha Stankovic ने लगाया ब्रेक, एक्ट्रेस की इस हरकत से फैंस रह गए दंग -IndiaNews

इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि, यह साउथ इंडस्ट्री में कदम रखने का उनके लिए एक सही समय क्यों है। सिर्फ इतना ही नहीं, साथ ही जान्हवी ने यह भी बताया कि उनकी दिवंगत मां और एक्ट्रेस श्रीदेवी का भी साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर और राम चरण के परिवारों से भी एक खास कनेक्शन रहा है।

Sanjay Leela Bhansali की वेब सीरीज की होगी वापसी, Heeramandi Season 2 की घोषणा, देखें वीडियो -IndiaNews

‘यही हैं साउथ में डेब्यू करने का सही समय’

हाल ही में रिलीज़ हुई अपनी फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ के प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस ने पीटीआई से बात करते हुए साउथ इंडस्ट्री में अपने डेब्यू को लेकर बातचीत की। एक्ट्रेस ने कहा कि, “साउथ में काम करना मुझे मॉम के पास महसूस करवाता है। उस माहौल में रहना, उनकी भाषा को सुनना और उसे बोलना। ऐसे में मुझे लगा कि यह सही समय है।”

“यहां तक कि एनटीआर सर और राम चरण सर के परिवारों के साथ मां का पुराना नाता रहा है। यह मेरे लिए सम्मान की बात है कि मैं इन दोनों टैलेंटेड स्टार्स के साथ काम करने में सक्षम हूं।”

Uorfi Javed ने अपने सूजे हुए चेहरे की तस्वीरें शेयर कर जताई चिंता, आलोचना करने वाले लोगों को दिया करार जवाब -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.