होम / बेटियों को एक्ट्रेस नहीं बनाना चाहती थी Sridevi, शादी का देखा था सपना

बेटियों को एक्ट्रेस नहीं बनाना चाहती थी Sridevi, शादी का देखा था सपना

Simran Singh • LAST UPDATED : April 2, 2024, 10:12 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Boney Kapoor On Sridevi, दिल्ली: बॉलीवुड के जाने माने फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर और श्रीदेवी के पति, आपने काम से ज्यादा परिवार की वजह से जानें जाते है क्योकि उनकी पत्नी एक शानदार एक्ट्रेस थी। वहीं अब उनकी दोनों बेटीयों ने बॉलीवुड में एंट्री कर ली है। बड़ी बेटी जान्हवी अपने काम और फिल्मों के लिए बॉलीवुड में लगातार नाम कमा करें हैष वहीं छोटी बेटी खुशी ने अपने डेब्यू फिल्म से एंट्री कर ली है। बोनी कपूर की बात करें तो वह लगातार अपने परिवीर के बारें में बात करते हुए नजर आते है। ऐसे में उन्होंने हाल में ही दिए अपने इंटरव्यब में अपनी पत्नी श्रीदेवी के बारें में कई खुलासे कर चुके है।

  • बेटी कि शादी देखना चाहती थी श्रीदेवी
  • बेटियों को नहीं बनाना चाहती एक्ट्रेस
  • बोनी ळेयर कि पुरानी याद

Atlee की फिल्म में बनेंगी Samantha-Allu Arjun की जोड़ी, साउथ की ये बड़ी एक्ट्रेस भी फिल्म में शामिल

जान्हवी की शादी देखना चाहती थी श्रीदेवी

बोनी कपूर ने हाल ही में मीडिया को दिए अपने इंटरव्यू में अपनी दिवंगत पत्नी श्रीदेवी के बारे में जानकारी शेयर की। उन्होंने खुलासा किया कि श्रीदेवी ने उनकी बेटी जान्हवी कपूर की शादी की कल्पना की थी। बोनी के अनुसार, श्रीदेवी अक्सर दोस्तों और परिवार की शादियों में शामिल होने के दौरान जान्हवी के भविष्य के शादी के लिए अपनी आकांक्षाओं और विचारों पर चर्चा करती थीं। Boney Kapoor On Sridevi

शराब के नशे में कर बैठे पीएम मोदी को ट्वीट, इस स्टार को फिर देश छोड़कर भागना पड़ा

उस इंटरव्यू में प्रोड्यूसर ने कहा था, ”वह कभी नहीं चाहती थीं कि उनकी कोई भी बेटी एक्टर बने। वह कल्पना कर रही थी कि इनकी शादी करेंगे। जब भी हम किसी की शादी पर जाते थे तो सोचते थे कि हम जान्हवी की शादी भी ऐसे करेंगे। कोई ऐसा ही लड़का मिल जाए। उसने जान्हवी और ख़ुशी की शादी की कल्पना की। जब भी हम किसी शादी में शामिल होते थे तो मैं और श्रीदेवी उस शादी से प्रेरणा लेते थे और सोचते थे कि इस तरह हम जान्हवी की शादी करेंगे। वह चाहती थीं कि जान्हवी को एक अच्छा लड़का मिले।”

Trending डीएमके की द्वीप सौंपने पर सहमत थी लेकिन…,कच्चातिवु मामले में एक बार फिर पीएम मोदी ने कसा तंज

बोनी ने बताई पुरानी याद  

बोनी ने याद करते हुए कहा, “हमने सोचा था कि जान्हवी डॉक्टर या कुछ और बनेगी। एक दिन वह अचानक श्रीदेवी के पास आईं और बोलीं, ‘मैं एक्टिंग करना चाहती हूं।’) तभी ‘धड़क’ आई।’ जान्हवी कपूर ने 2018 में अपनी मां श्रीदेवी के निधन के तुरंत बाद फिल्म उद्योग में कदम रखा था। अपनी शुरुआत के बाद से, वह विभिन्न भूमिकाओं में अपनी प्रतिभा दिखाते हुए कई फिल्म में सक्रिय रूप से शामिल रही हैं। उनकी सबसे हालिया फिल्म में वह वरुण धवन के साथ नजर आई थी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT