होम / Star Kid Dating: बॉलीवुड के ये स्टार किड्स कर रहे है चोरी चुपके डेट, जानें कौन है किसका पार्टनर

Star Kid Dating: बॉलीवुड के ये स्टार किड्स कर रहे है चोरी चुपके डेट, जानें कौन है किसका पार्टनर

Simran Singh • LAST UPDATED : November 24, 2023, 11:32 am IST

India News(इंडिया न्यूज़), Star Kid Dating, दिल्ली: बॉलीवुड में सितारों के बीच लव एंगल का होना तो चलता ही रहता है। ऐसे में इस प्यार से स्टार किड्स भी दूर नहीं है। उन्हें कई बार पैपराजी के कैमरा द्वारा सपॉर्ट भी किया जाता है लेकिन वह ‘हम सिर्फ दोस्त है’ कहकर निकल जाते हैं, लेकिन कैमरा हमेशा सच्चाई देखाता है। जिससे सच्चाई सामने आती है, ऐसे में हम आपके लिए बॉलीवुड के कुछ चुनिंदा कलाकारों के नाम लेकर आए हैं। जिनके डेट करने की अफवाह पुरे सोशल मीडिया पर छाई रहती है।

सुहाना खान और अगस्त्य नंदा

शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान और अमिताभ बच्चन की नाती अगस्त्य नंदा दोनों ही काफी समय से एक दूसरे को जानते हैं और इन दोनों की डेटिंग की खबरें भी सामने आती रहती है। बता दे की द आर्चीज से दोनों फिल्मों में डेब्यू करने वाले हैं। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। वही हाल ही में अगस्त्य नंद के जन्मदिन पर सुहाना खान को उनके साथ केक कटिंग के दौरान भी सपॉर्ट किया गया था।

नव्या नवेली नंदा और सिद्धांत चतुर्वेदी

अमिताभ बच्चन के नाती के बाद उनकी नतनी भी रिश्तो के मामले में पीछे नहीं है। नव्या नवेली नंदा के बारे में सोशल मीडिया पर एक खबरें सामने आती ही रहती है कि वह गहराइयों के एक्ट्रेस सिद्धांत चतुर्वेदी को डेट कर रही हैं। इन दोनों को बॉलीवुड पार्टी में सपोर्ट किया जाता है। जिसमें उनकी तस्वीर आए दिन वायरल होती रहती है।

शनाया कपूर और करण कोठारी

24 साल की शनाया कपूर जो एक्टर संजय कपूर की बेटी है। वह भी अब सिंगल नहीं रही खबरें है कि वह करण कोठारी को डेट कर रही है। जो मुंबई में रहते हैं इन दोनों की मुलाकात लॉस एंजेलिस की यूनिवर्सिटी में हुई थी। तब से यह दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे। बता दे की शनाया जल्दी बॉलीवुड में डेब्यू भी करने वाली है।

निशा देवगन और वेदांत महाजन

अजय देवगन की लाडली बेटी नशा देवगन भी डेट कर रही है। खबर है कि वह वेदांत महाजन को डेट कर रही है। जो 25 साल के एंटरप्रेन्योर है और MVM एंटरटेनमेंट के को ऑनर भी है। इन दोनों को पार्टी में कई बार सपोर्ट किया गया है। जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर आए दिन सामने आती है।

अंशुला कपूर और रोहन ठक्कर

अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर भी अपने रोमांटिक बॉयफ्रेंड के साथ तस्वीरें और वीडियो डालते हुए स्पॉट की जाती है। वह फिलहाल रोहन ठक्कर को डेट कर रही है। रोहण ठक्कर के बारे में बताएं तो वह एक स्क्रीनराइटर है जो बॉलीवुड फिल्मों में काम करते हैं लेकिन वह कुछ भाषा में ही स्क्रीनराइटिंग करते हैं।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Anant-Radhika की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी की तैयारी शुरू, तारीख से लेकर मेहमानों की लिस्ट आई सामने – Indianews
Delhi News: खुद को बताता था ट्रैफिक पुलिस, दिल्ली में महंगी गाड़ियों पर हाथ साफ करने वाले गिरोह का भंडाफोड़-Indianews
Maharashtra 12th HSC: महाराष्ट्र 12वीं बोर्ड का रिजल्ट जारी; जानें किस वेबसाइट से करें अपना नंबर चेक-Indianews
Yash-Ruhi ने ये किसको दे दिया ज्ञान, Karan ने बच्चों का मजेदार वीडियो किया शेयर – Indianews
नहीं मिलेगा मेहनत के मुताबिक फल, जानिए क्या कहते हैं 21 मई को जन्मे लोगों के सितारे
Loksabha Elections 2024: इंडी गठबंधन पूरी तरह से हार गया.., मोतिहारी में बरसे पीएम मोदी, जानिए क्या कहा-Indianews
Baramulla Voter Turnout: जम्मू-कश्मीर के बारामूला में सबसे ज्यादा मतदान, पीएम ने ‘अटूट प्रतिबद्धता’ की सराहना की-Indianews
ADVERTISEMENT