होम / Hit Films Without Heroine: ऐसी फिल्में जिनमें नहीं थी हीरोइन न था रोमांस फिर भी हुई सुपर डुपर हीट

Hit Films Without Heroine: ऐसी फिल्में जिनमें नहीं थी हीरोइन न था रोमांस फिर भी हुई सुपर डुपर हीट

Simran Singh • LAST UPDATED : May 22, 2023, 11:32 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Hit Films Without Heroine, दिल्ली: बॉलीवुड में एक अच्छी फिल्म का मतलब होता है, जिसमें हीरो का एक्शन, हीरोइन का ग्लैमर रोमांस, गुस्सा, ब्रेकअप यह सभी बराबर हो लेकिन बॉलीवुड में ऐसी कई फिल्म में जो कुछ फ्लेवर मिस होने के बावजुद भी हीट साबित हुई। वही इन फिल्मों की टिकट खिड़की पर आते ही गयाब हो गई। इन फिल्मों में न ही हीरोइन का जादू था, न ही कोई रोमांटिक गाना फिर भी फिल्म की कहानी ने लोगों को इम्प्रेस किया है और बॉक्स ऑफिस पर छप्पर फाड़ कमाई भी की।

फरारी की सवारी (Ferrari Ki Sawaari)

यह कहानी एक पिता और बेटे के इमोशनल बॉन्डिंग पर बेस्ड है। वही फिल्म के अदंर दादा बने बोमन ईरानी ने भी इमोशन्स की गहराई को बढ़ाया है और इस ही इमोशन्स के दम पर 10 करोड़ के बजट में तैयार हुई इस फिल्म ने 44 करोड़ की कमाई के साथ सुपर हिट फिल्म का टैग हासिल कर लिया।

Ferrari Ki Sawaari PC- Social Media
Ferrari Ki Sawaari PC- Social Media

आमिर (Aamir)

एक रहस्यमयी कॉल की कहानी जिसमें एक मुस्लिम डॉक्टर मुंबई आता है और फिर एक रहस्यमयी कॉल के साथ आतंकवादी साजिश का शिकार हो जाता है। बता दें की इस कहानी में राजीव खंडेलवाल ने अपनी एक्टिंग से जान तो डाल ही दी थी। वही उनका ये थ्रिलिंग अंदाज लोगों को भी खूब पसंद आया था।

Aamir PC- Social Media
Aamir PC- Social Media

ए वेडनेसडे (A Wednesday)

सस्पेंस और थ्रिल से भरी इस फिल्म में उम्दा कहानी का भी बेहतरीन तड़का लगाया गया है। जिसमें अनुपम खेर और नसीरूद्दीन शाह का बेहतरीन अभिनय साफ देखा जा सकता हैं। सिर्फ डायलॉग के साथ आगे बढ़ती फिल्म ने दर्शकों की दिलचस्पी को कम नहीं होने दिया।

A Wednesday PC- Social Media
A Wednesday PC- Social Media

धमाल (Dhamaal)

शानदार कॉमेडी करने वाले पांच हीरो हो तो धमाल होना तो बनता ही है। अरशद वारसी, जावेद जाफरी, रितेश देशमुख जैसे कलाकारों के साथ बनी फिल्म ने दर्शकों को खूब हंसाया और हर बार नए ट्विस्ट के साथ दर्शकों को फिल्म से बांधे रखा। इसलिए फिल्म के अदंर किसी को भी हीरोइन की कमी महसूस नहीं हुई। वही बता दें की यह फिल्म 10 करोड़ में बन कर तैयार हुई थी। जिसने 50 करोड़ तक की कमाई की।

Dhamaal PC- Social Media
Dhamaal PC- Social Media

ओएमजी (OMG)

हीरोइन ही नही इस फिल्म में कोई युवा कलाकार भी नहीं था। बस फिल्म में था तो वह थी एक शानदार स्क्रिप्ट, परेश रावल का बेजोड़ अभिनय और अक्षय कुमार की दमदार अंदाज। वही इतना सब टिकट खिड़की पर दर्शकों को खींच लाने के लिए काफी था। इस फिल्म के अदंर भक्त और भगवान की एक अलग अंदाज को भी दिखा कर दर्शकों की जमकर वाहवाही बटोरी गई है।

OMG PC- Social Media
OMG PC- Social Media

चैन कुली की मैन कुली (Chain Coolie Ki Man Coolie)

इस कहानी की जान एक अनाथ बच्चा और उसके सपने को पूरा करने वाला एक कैरेक्टर है। फिल्म के अदंर हीरोइन तो दिखती है लेकिन बस राहुल बोस की गर्लफ्रेंड के तौर पर, फिल्म में हीरोइन के होने न होने से स्टोरी पर कोई फर्क नहीं पड़ता दिख रहा है।

Chain Kulii Ki Main Kulii PC- Social Media
Chain Kulii Ki Main Kulii PC- Social Media

 

ये भी पढ़े: सारा अली खान ने अजमेर शरीफ दरगाह पर चढ़ाई चादर, फिल्म की सफलता के लिए की प्रार्थना

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT