होम / Suhana Khan: सुहाना ने किया ट्रोलर्स से निपटने का खुलासा, इस तरह देती है जवाब

Suhana Khan: सुहाना ने किया ट्रोलर्स से निपटने का खुलासा, इस तरह देती है जवाब

Simran Singh • LAST UPDATED : December 3, 2023, 5:39 am IST

India News(इंडिया न्यूज़), Suhana Khan, दिल्ली: शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान जल्द ही द आर्चीज़ से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाली है। ऐसे में जब मीडिया द्वारा उनसे पूछा गया कि वह ट्रोल्स से कैसे निपटती हैं। तो इस पर सुहाना ने बताया कि उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करने में किस चीज से मदद मिली और इस चीज के लिए वह क्या करती है।

इस तरह ट्रोलिंग से डील करती हैं सुहाना?

सोशल मीडिया पर सुहाना के 4.4 मिलियन फॉलोअर्स है। वहीं सुहाना शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी है। इंटरव्यू की बात करें तो सुहाना का कहना था कि वह अभी भी अपने आस पास मूजौद लोगों से सीख रही है। जिससे की वह अपने रास्ते में आने वाली नेगेटिव चीजों से निपट रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

इंटरव्यू में उन्होंने कहा, “ईमानदारी से कहूं तो मैं इससे बहुत अच्छी तरह से नहीं निपटती। मुझे लगता है कि वास्तव में जो चीज मुझे मदद करती है और जब मैं लोगों से मिलना, कॉलेजों में जाना देखकर बहुत खुशी होती है, जिससे मुझे दोनों को अलग करने में बहुत मदद मिलती है”

फिल्म के बारें में सब कुछ

इसके साथ ही फिल्म के बारें में बात करें तो जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज़ का प्रीमियर 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर होगा। ये फिल्म 1960 के दशक के भारत में स्थापित कहानी के ऊपर बनाई गई है, फिल्म के अदंर सुहाना के अलावा, जया बच्चन और अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा और दिवंगत श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी ख़ुशी कपूर भी हैं। एक्टिंग करियर की शुरुआत कर रहे है।

बता दें कि सुहाना खान, अगस्त्य नंदा और खुशी कपूर जैसे पॉपुलर स्टार किड्स से सजी ये फिल्म 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। फिल्म के टीजर की बात करें तो उस में पॉप कल्चर की दिखाया गया है। वीडियो की शुरुआत रिवरडेल स्टेशन पर एक टॉय ट्रेन के रुकने से होती है। फिल्म में रिवरडेल इंडिया का एक हिल स्टेशन है। शहर में रेट्रो कारें हैं, साथ ही फिल्म के किरदार आपको रेट्रो वाइब देंगे।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT