होम / Sukesh-Jacqueline: जेल से जैकलीन को आया ठग सुकेश का मैसेज, जानें क्या कहा

Sukesh-Jacqueline: जेल से जैकलीन को आया ठग सुकेश का मैसेज, जानें क्या कहा

Babli • LAST UPDATED : October 14, 2023, 4:17 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sukesh-Jacqueline, दिल्ली: कॉनमैन सुकेश चन्द्रशेखर, जो इस वक्त 200 करोड़ रुपये की जबरन वसूली के मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद हैं, हाल ही में सुकेश ने बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को जेल से एक विशेष संदेश भेजा हैं। क्योंकि कल से 9 दिवसीय नवरात्रि उत्सव शुरू हो रहे है।

हम जल्द ही एक-दूसरे के साथ होंगे-सुकेश

बॉलीवुड अभिनेत्री को अपनी “बाघिन” कहते हुए ठग ने कहा कि वह उनकी भलाई के लिए और उनके आसपास की “सभी नकारात्मकता” को दूर करने के लिए पूरे नौ दिन उपवास करेगा। जेल से लैटर लिखते हुए ठग ने पत्र में लिखा, “बेबी, क्योंकि कल से नवरात्रि शुरू हो रही है, मैं अपने जीवन में पहली बार ‘तुम्हारी भलाई’ के लिए और मुख्य रूप से हमारे आस-पास की सभी नकारात्मकता को दूर करने के लिए सभी 9 दिनों का उपवास करने जा रहा हूं। मां शक्ति के दिव्य हस्तक्षेप से, सब कुछ हमारे पक्ष में होगा और सच्चाई की जीत होगी। हम जल्द ही एक-दूसरे के साथ होंगे, चाहे कुछ भी हो जाए और हमेशा साथ रहेंगे मेरी बच्ची।”

कोई भी आरोप सच नहीं निकलेगा-सुकेश

इसके साथ ही सुकेश ने अपने पत्र में लिखा ”बेबी मुझ पर विश्वास करो, हम आखिरी बार हंसने वाले हैं क्योंकि वे सभी जो हंसे, कम आंका और तुम्हारे और मेरे बारे में आलोचना की, उनके पास बहुत जल्द दिखाने के लिए कोई चेहरा नहीं होगा क्योंकि सच्चाई के पल का समय आ गया है।” उसने लिखा “हमारे खिलाफ कोई भी आरोप सच नहीं निकलेगा। जीत हमारी होगी, बेबी। दुनिया अब इसे देखेगी, हमारे खिलाफ कोई भी आरोप सच नहीं निकलेगा, सब कुछ असफल हो जाएगा,”

किस केस में अंदर हैं सुकेश ?

200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले के मुख्य आरोपी सुकेश चंद्रशेखर पर तिहाड़ जेल में बंद रहने के दौरान पूर्व रैनबैक्सी मालिक शिविंदर सिंह की पत्नी अदिति सिंह को धोखा देने का आरोप लगाया गया है। जबरन वसूली मामले की गवाह जैकलीन फर्नांडीज से भी ईडी ने पूछताछ की है और बाद में दिल्ली की एक अदालत ने उन्हें जमानत दे दी है।

 

ये भी पढ़े- 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.