होम / Sultana Song Released: केजीएफ चैप्टर 2 का नया ट्रैक हुआ रिलीज़ रॉकी भाई की फिल्म की जर्नी को दिखता है ये सांग

Sultana Song Released: केजीएफ चैप्टर 2 का नया ट्रैक हुआ रिलीज़ रॉकी भाई की फिल्म की जर्नी को दिखता है ये सांग

Sachin • LAST UPDATED : April 13, 2022, 3:42 pm IST

 

Sultana Song Released: यश कल सिल्वर स्क्रीन पर केजीएफ चैप्टर 2 में रॉकी भाई के रूप में दिखाई देंगे। फैंस ने 14 अप्रैल के लिए पहले से ही अपने टिकट बुक कर लिए हैं। उनके पीरियड एक्शन ड्रामा के उत्साह को बढ़ाने के लिए, निर्माताओं ने सुलथाना नामक तीसरे ट्रैक को रिलीज़ कर दिया है। एकल नायक की उपलब्धियों, शक्ति और साहस के बारे में बात करता है।

इस गाने को गायक श्रीकृष्ण, पृध्वी चंद्रा, अरुण कौंडिन्य, साई चरण, संतोष वेंकी, मोहन कृष्णा, सचिन बसरूर, रवि बसरूर, पुनीत रुद्रनाग, मनीष दिनकर और हरिनी इवातुरी ने गाया है। रामजोगय्या शास्त्री ने ट्रैक के लिए गीत प्रदान किए हैं और रवि बसरूर ने संगीत तैयार किया है। इससे पहले, टीम ने इस लंबे समय से प्रतीक्षित फिल्म से दो नंबर, तूफान और यादगरा-यादगरा जारी किए थे। दर्शक लगभग तीन वर्षों से उनकी ब्लॉकबस्टर फ्रैंचाइज़ी की दूसरी किस्त का इंतजार कर रहे हैं।(Sultana Song Released)

हाल ही में, अपने किरदार रॉकी की यूएसपी के बारे में बात करते हुए, यश ने विशेष रूप से बताया, “वह मजाकिया है, वह विचित्र है, जीवन के प्रति उसका दृष्टिकोण है। इसके अलावा, वह बहुत केंद्रित है, उसे एक मिशन मिला है और वह मिशन के लिए जा रहा है। उसे परवाह नहीं है कि उसे किन बाधाओं का सामना करना पड़ता है और यही इस चरित्र की सुंदरता है।”

संजय दत्त दक्षिण सिनेमा में केजीएफ चैप्टर 2 के साथ प्रतिपक्षी अधीरा के रूप में अपनी शुरुआत करेंगे। फिल्म में श्रीनिधि शेट्टी और रवीना टंडन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यश की अगली फिल्म में प्रकाश राज, रामचंद्र राजू और अच्युत कुमार अन्य लोगों के साथ सीमांत पात्रों के रूप में दिखाई देंगे। होम्बले फिल्म्स के बैनर तले विजय किरागंदूर द्वारा निर्मित, प्रशांत नील ने इस अखिल भारतीय परियोजना का निर्देशन किया है।

Sultana Song Released

Read More: अभिषेक बच्चन ने बताया की कैसे जॉन अब्राहिम ने धूम फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें सुपरबाइक चलनी सिखाई

Read More: सायरा बानो ने दिलीप कुमार की मौत के बाद साँझा की दिल की बात कहा- ‘ मुझे अपने जीवन में…..’

Connect Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT