होम / Sunny Deol: रामायण के लिए रणवीर के बाद इस स्टार का नाम आया सामने, वसूली मोटी रकम

Sunny Deol: रामायण के लिए रणवीर के बाद इस स्टार का नाम आया सामने, वसूली मोटी रकम

Simran Singh • LAST UPDATED : October 27, 2023, 9:55 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sunny Deol, दिल्ली: बॉलीवुड के मोस्ट टैलेंटेड एक्टर सनी देओल 3 दशकों से अपनी एक्टिंग का कमाल दिखा रहे हैं। हाल ही में उनकी फिल्म ग़दर 2 ने भी इतिहास रच दिया है और यह फिल्म उनके करियर की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म बन चुकी है। ऐसे में खबर सामने आ रही है कि सनी देओल जल्द ही नितेश तिवारी की रामायण। जिसमें रणबीर कपूर राम के किरदार में देखा जाने वाला है। उसमें नजर आने वाला है।

रामायण के लिए वसूली मोटी रकम

बता दे की सनी देओल नितेश तिवारी की फिल्म रामायण में “हनुमान” का किरदार निभाने वाले हैं। हाल ही में मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है की गदर 2 स्टार जल्दी हनुमान के किरदार में नजर आएंगे। इसके लिए उन्होंने मोटी रकम वसूल की है। सूत्रों से पता चला है कि सनी देओल ने नितेश तिवारी की फिल्म में हनुमान के किरदार के लिए 45 करोड़ की फीस चार्ज की है।

रामायण की शूटिंग के बीच कोई प्रोजेक्ट नहीं लेना चाहते सनी

मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात का भी खुलासा किया गया कि सनी रामायण की शूटिंग के दौरान किसी और प्रोजेक्ट में काम नहीं करेंगे क्योंकि वह अपना पूरा फोकस सिर्फ एक चीज पर रखना चाहते हैं। इसके साथ ही उन्हें भगवान हनुमान की भूमिका निभाने के लिए बॉडी टाइप चेंज से गुजरना होगा। वह रामायण के लिए नितेश तिवारी और मधु मंटेना के साथ 45 करोड़ रुपये का सौदा कर रहे हैं।

रणबीर कपूर निभाएंगे राम का किरदार

बता दे कि नितेश तिवारी की रामायण में रणबीर कपूर राम की भूमिका में नजर आने वाले हैं। इसके साथ ही साई पल्लवी को सीता की भूमिका में देखा जा सकता है। इससे पहले सीता की भूमिका के लिए आलिया भट्ट को चुना गया था लेकिन उन्हें बदल दिया गया और इसकी वजह डेट्स का इशू बताई गई। उसके साथ ही केजीएफ स्टार यश को फिल्म में रावण का किरदार निभाने का मौका मिला है लेकिन अभी तक इसकी कोई ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। इसके साथ ही कहा जा रहा है कि नितेश तिवारी की रामायण 2024 के बीच से शुरू होगी।

 

ये भी पढे़:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT