होम / Sunny Deol ने की पिता धर्मेंद्र संग फोटो शेयर, सौतेली बहन ईशा देओल ने भी किया कमेंट

Sunny Deol ने की पिता धर्मेंद्र संग फोटो शेयर, सौतेली बहन ईशा देओल ने भी किया कमेंट

Babli • LAST UPDATED : September 17, 2023, 5:58 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़),Sunny Deol Postदिल्लीसनी देओल की फिल्म ग़दर 2 अभी भी सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। इस फिल्म में बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाया हुआ है। हाल ही में खबर आ रही है कि सनी देओल अपने पिता धर्मेंद्र को लेकर अमेरिका छुट्टियां बिताने के लिए गए हैं। वैसे तो सनी देओल अपनी निजी जिंदगी को काफी प्राइवेट रखते हैं। लेकिन उनके परिवार की तस्वीरे अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। इस बार भी सनी देओल ने धर्मेंद्र के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें उनके बीच की बॉन्डिंग साफ नजर आ रही है।

अमेरिका के टूर पर निकली बाप बेटे की जोड़ी

कैमरे की तरफ देखते हुए बाप और बेटे की ये जोड़ी मुस्कुराती नजर आ रही है। और साथ ही सनी ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा है लव यू पापा और रेड हार्ट भी बनाया है। इसके बाद फैंस ने इस पोस्ट पर कमेंट्स की बरसात करना शुरू कर दिया है। उसके अलावा सनी की सौतेली बहन ईशा देओल के कमेंट पर सभी का ध्यान चला गया। ईशा ने ब्लैक हार्ट और नजर से बचने के लिए इविल आई का इमोजी शेयर किया है। बता दे की सनी अपने माता-पिता धर्मेंद्र और प्रकाश कौर को लेकर अजीता और विजेता देओल से मिलवाने के लिए अमेरिका ले गए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

ईशा देओल ने की सनी देओल की तारीफ़

ग़दर 2 की सक्सेस के बाद ईशा ने सनी को कूलेस्ट भाई का नया टैग दिया है। उन्होंने परिवार के सदस्यों के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग का भी आयोजन करवाया था। मीडिया में इंटरव्यू देते हुए ईशा देओल ने कहा मैं फिल्म देखने का इंतजार कर रही थी। मैं जानती थी कि भैया इसकी शूटिंग कर रहे थे। यह उनके लिए बहुत मायने रखता है। और जब ये फिल्म इतना अच्छा कर रही है तो हम सभी उनके लिए इतना ही खुश है। वह यह डिजर्व करते हैं। साथ ही ईशा देओल ने कहा ग़दर 2 जैसी फिल्म में उन्होंने जो भी किया है। वह केवल सनी देओल ही कर सकते हैं।

 

ये भी पढ़े- 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT