होम / Sunny Deol: लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे Tara Singh, एक्टर ने बताई ये खुद बताई वजह

Sunny Deol: लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे Tara Singh, एक्टर ने बताई ये खुद बताई वजह

Divya Gautam • LAST UPDATED : September 11, 2023, 11:40 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sunny Deol: सनी देओल फिलहाल अपनी गदर 2 की बॉक्स ऑफिस सफलता का आनंद ले रहे हैं। बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रिटर्न के बाद, फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट हो चुकी है। हाल ही में सनी देओल आपकी अदालत में पहुंचे। उन्होंने कई सवालों का खुलकर जवाब दिया, उन्होंने लोकसभा में कम उपस्थिति पर भी बात की एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि वह 2024 के चुनाव में भाग नहीं लेना चाहते हैं।

‘मैं क्षेत्र के लिए काम कर रहा हूं और ऐसा करता रहूंगा’

संसद में उनकी कम उपस्थिति के बारे में पूछे जाने पर, अभिनेता-राजनेता ने कहा कि मेरी उपस्थिति वास्तव में कम है और मैं यह नहीं कहता कि यह अच्छी बात है, लेकिन जब मैं राजनीति में आया तो मुझे एहसास हुआ कि यह मेरी दुनिया नहीं है, लेकिन मैं अपने निर्वाचन क्षेत्र के लिए काम कर रहा हूं और ऐसा करता रहूंगा। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं संसद में जाता हूं या नहीं, इससे मेरे निर्वाचन क्षेत्र के लिए मेरे काम पर कोई असर नहीं पड़ेगा।

यह एक ऐसा पेशा है जिसमें मैं फिट नहीं बैठता हूं’

इसके अलावा, जब मैं संसद में जाता हूं तो मुझे समस्याओं का सामना करना पड़ता है। सुरक्षा है और फिर कोविड था। एक अभिनेता के तौर पर आप जहां भी जाते हैं तो लोग आपको घेर लेते हैं। मेरे पास अपने निर्वाचन क्षेत्र के लिए किए गए कार्यों की एक सूची है, लेकिन मैं उन लोगों में से नहीं हूं जो अपने काम का प्रचार करते हैं। जहां तक राजनीति की बात है, हां यह एक ऐसा पेशा है जिसमें मैं फिट नहीं बैठता हूं। 2024 के लोकसभा चुनाव में अपनी उम्मीदवारी के बारे में बात करते हुए सनी ने कहा कि मैं अब और नहीं लड़ना चाहता।

गदर 2 ने किया 500 करोड़ का कलेक्शन

आपको बता दें कि सनी देओल की फिल्म गदर 2 बेहद सफल रही थी और इसने बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था, वह शाहरुख खान की ‘पठान’ के बाद दूसरे नंबर पर हैं। इसने हाल ही में बाहुबली 2: द कन्क्लूजन के हिंदी संस्करण के प्रभास के लाइफटाइम कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है।

ये भी पढ़ें- Sunny Deol: 15 से 20 दिन पिता के साथ अमेरिका में रहेंगे सनी देओल, विदेश में होगा धर्मेंद्र जी का इलाज

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT