होम / सनी देओल के बेटे करण देओल की गुपचुप तरीके से हुई सगाई, रयूमर्ड गर्लफ्रेंड से जल्द हो सकती है शादी

सनी देओल के बेटे करण देओल की गुपचुप तरीके से हुई सगाई, रयूमर्ड गर्लफ्रेंड से जल्द हो सकती है शादी

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 3, 2023, 8:23 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sunny Deol Son Karan Deol is Secretly Engaged, मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) के घर एक बार फिर से शहनाई बजने वाली है। जी हां, खबर है कि धर्मेंद्र के बेटे और 90 के दशक के सुपरस्टार सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण (Karan Deol) की शादी होने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि सनी देओल के बेटे करण देओल की सगाई गुपचुप तरीके से हो चुकी है।

देओल परिवार के बीच हुई करण देओल की सगाई

जानकारी के मुताबिक, धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की वेडिंग एनिवर्सिरी के खास दिन ही फिल्म स्टार सनी देओल के बेटे करण की सगाई हुई है। बताया गया कि फिल्म स्टार सनी देओल के बेटे करण देओल की सगाई काफी इंटीमेट तरीके से हुई थी। करण देओल की सगाई में पूरा देओल परिवार शामिल था। जिसमें धर्मेंद्र और उनकी पत्नी हेमा मालिनी ने भी अपने पोते और होने वाली पोते बहू को आशीर्वाद दिया था।

खबर है कि करण देओल अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड से शादी करने वाले हैं। करण देओल की शादी अगले महीने ही हो सकती है। हालांकि अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। करण देओल की रयूमर्ड गर्लफ्रेंड फिल्म इंडस्ट्री से ताल्लुक नहीं रखती हैं, वो एक आउटसाइडर हैं।

‘अपने 2’ में नज़र आ सकते हैं करण देओल

आपको बता दें कि करण देओल साल 2019 में ही बॉलीवुड डेब्यू कर चुके हैं। उन्होंने फिल्म ‘पल-पल दिल के पास’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म को खुद उनके पिता सनी देओल ने डायरेक्ट किया था। लेकिन ये फिल्म उस वक्त थियेटर पर खास नहीं चल पाई थी। इसके बाद एक्टर फिल्म ‘वेले’ के साथ दर्शकों के बीच पहुंचे थे। इस फिल्म से भी दर्शकों को खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था। अब करण देओल अपनी फैमिली ड्रामा फिल्म ‘अपने 2’ में नजर आ सकते हैं।

 

Read Also: भारत की पहली फिचर फिल्म ‘राजा हरिश्चंद्र’ को पूरे हुए 110 साल, 15 हजार रुपये में बनकर हुई थी तैयार (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT