होम / Sunny Leone: सनी लियोन ने समंदर किनारे बिकिनी में ढाया कहर, फोटो देखें

Sunny Leone: सनी लियोन ने समंदर किनारे बिकिनी में ढाया कहर, फोटो देखें

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : June 7, 2023, 7:33 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sunny Leone, दिल्ली: 13 मई 1981 को आंटारियो में सरन्या के एक सिख परिवार में जन्मी बॉलीवुड एक्ट्रेस करनजीत कौर वोहरा यानी सनी लियोनी आए दिन इंटरनेट पर अपने हॉट एंड सेक्सी लुक को लेकर छाई रहती है। बता दें, बीते दिनों सनी 76वें कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 में डेब्यू कर जलवा दिखा अपने अदाओं से फैंस के होश उड़ा दी थी।

जिसके बाद एक बार फिर सनी इंस्टाग्राम पर ब्लू कलर के कॉम्बिनेशन की डिजाइन्ड बिकिनी में बालों को खुला रख सन ग्लासेस लगाए बिंदास होकर पोज देती हुई मालदीव वेकेशन की लेटेस्ट फोटोज और वीडियो कैप्शन में,”मालदीव वेकेशन में अपनी इस बिकिनी में मुझे मेरी तस्वीर काफी पसंद है’ लिख शेयर कर सुर्खियों में छाई हुई है।

सनी का वायरल वीडियो देखें

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

महेश भट्ट ने ऑफर की फिल्म

बता दें, कभी एडल्ट इंडस्ट्री से तालुक रखने वाली सनी को पहली बार फिल्मकार महेश भट्ट ने 2011 में रिएलटी शो ‘बिग बॉस5′ घर के अंदर ही फिल्म का प्रस्ताव दे दिया। जिसके बाद से अभिनेत्री के किस्मत का ताला खुल गया। और अभिनेत्री ने बॉलीवुड में सनी ने एक से बढ़ कर एक हीट फिल्में देकर आज हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपना एक मुकाम बनाया है।

सनी का बॉलीवुड करियर

सनी लियोनी ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत साल 2012 में आई इरोटिक थ्रिलर फिल्म जिस्म 2 से शुरू किया था। जिसमें वो पर्दे पर रणदीप हुड्डा और अरुणोदय सिंह के साथ मुख्य भूमिका में दिखाई दी थीं। बता दें, साल 2011 में अभिनेत्री ने डेनियल वेबर के साथ सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध गई। और अभी फिलहाल सनी एक बेटी और दो जुड़वा बेटे की मां है।

यह भी पढ़ें:  बिपाशा बसु ने बेटी देवी का क्यूट निकनेम किया रिवील

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT