होम / अपने बॉयफ्रेंड संग सात फेरे लेने को तैयार हुईं Surbhi Jyoti, शेयर किया प्री-वेडिंग फोटोशूट, जानें किस अनोखे रीति-रिवाज से करेंगे शादी

अपने बॉयफ्रेंड संग सात फेरे लेने को तैयार हुईं Surbhi Jyoti, शेयर किया प्री-वेडिंग फोटोशूट, जानें किस अनोखे रीति-रिवाज से करेंगे शादी

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 26, 2024, 3:06 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Surbhi Jyoti Shares Pre-Wedding Photos With Longtime Beau Sumit Suri: ‘क़ुबूल है’ और ‘नागिन 3’ की अभिनेत्री सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) अपने लंबे समय के प्रेमी अभिनेता सुमित सूरी (Sumit Suri) से शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। बता दें कि 26 अक्टूबर, 2024 को इस जोड़े ने खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट कीं और अपनी शादी की घोषणा की। मई 2024 में सुरभि ज्योति ने अपने इंस्टाग्राम पर सुमित सूरी के साथ अपने रिश्ते को आधिकारिक बना दिया था, जिस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, “जन्मदिन 2024।”

सुरभि ने अपने बॉयफ्रेंड संग शादी के बंधन में बंधने के लिए हुई तैयार

आपको बता दें कि एक्ट्रेस सुरभि ज्योति ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर कुछ चौंका देने वाली तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में सुरभि को लाइम ग्रीन पटियाला सूट पहने दिखाया गया है। इसके विपरीत, सुमित ने कढ़ाई वाला कुर्ता पहना है और सुरभि ज्योति के साथ पोज देते नजर आ रहें हैं। जिम कॉर्बेट में जल्द ही होने वाले जोड़े ने जंगल के बीच में पोज़ दिए। बताया जा रहा है कि ये कपल अपने प्रियजनों की मौजूदगी में शादी करेंगे।

सलीम खान ने अपने बेटे Salman Khan को लेकर कह दी ऐसी बात, बिश्नोई समाज का फूट पड़ा गुस्सा, फूंक दिया पुतला – India News

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सुरभि ज्योति ने कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “ये जड़ें गहरी हैं, धूप और बारिश, लचीलापन और अनुग्रह की कहानियां लेकर चलती हैं। सुमित और मैंने प्रकृति की पवित्र छत्रछाया में यहां से अपनी यात्रा शुरू करने का फैसला किया, उन पेड़ों का सम्मान करते हुए जो ऊंचे खड़े हैं और उन पांच तत्वों का सम्मान करते हैं जो हमें संपूर्ण रखते हैं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Surbhi Jyoti (@surbhijyoti)

‘बिश्नोई असली गांधीवादी…’, Salman Khan को मिली धमकी पर साध्वी प्राची ने किया समर्थन? – India News

इस अनोखे अंदाज में होगी सुरभि और सुमित की शादी

एक रिपोर्ट के अनुसार, सुरभि और सुमित की शादी में विशेष पर्यावरण-अनुकूल रीति-रिवाज होंगे जो “स्थिरता के प्रति उनकी प्रतिबद्धता को उजागर करते हैं।” उत्सव में कई अनोखे और पर्यावरण-अनुकूल रीति-रिवाज शामिल होंगे। अपने समारोहों के दौरान, यह जोड़ा प्रकृति के पांच तत्वों- अग्नि, वायु, जल, अंतरिक्ष और पृथ्वी को श्रद्धांजलि देने का इरादा रखता है। इसके अलावा रिपोर्ट के अनुसार, उत्सव में कई कार्यक्रम होंगे जो रीति-रिवाजों को प्रकृति के प्रति जोड़े के जुनून के साथ सहजता से जोड़ते हैं। यह जोड़ा जिम कॉर्बेट के आहना रिसॉर्ट में शादी करेगा।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.