होम / सुष्मिता सेन ने वेब सीरिज 'आर्या 3' की शूटिंग की खत्म, सेट पर खुशी से डांस करती दिखी एक्ट्रेस, देखें वीडियो

सुष्मिता सेन ने वेब सीरिज 'आर्या 3' की शूटिंग की खत्म, सेट पर खुशी से डांस करती दिखी एक्ट्रेस, देखें वीडियो

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 5, 2023, 6:00 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sushmita Sen Aarya 3 Wrap Up Video, मुंबई: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अपीन आने वाली वेब सीरिज ‘आर्या’ को लेकर खबरों में बनी हुई हैं। अब इस सीरिज से जुड़ा नया अपडेट सामने आया है। बता दें कि एक्ट्रेस सुष्मिता सेन जल्द फैंस के लिए वेब सीरीज ‘आर्या’ का तीसरा पार्ट लेकर आ रही है। एक्ट्रेस पिछले कुछ महीनों से इसकी शूटिंग कर रही थी, जो अब पूरी हो गई है। इस बात की जानकरी खुद सुष्मिता सेन ने अपने सोशल मीडया पर शेयर कर दी है।

पूरी हुई वेब सीरिज ‘आर्या 3’ की शूटिंग

आपको बता दें कि एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने ‘आर्या 3’ की शूटिंग पूरी कर ली है। सुष्मिता ने शूटिंग पूरी होने के बाद सेट से एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में सुष्मिता कुर्ता-पजामा और शॉल लपेटे नजर आ रही हैं। इस दौरान वो काफी खुश नजर आ रही है। इस वीडियो में वो पहले सिकंदर खेर को गले लगाती हैं और फिर डायरेक्टर राम माधवानी के साथ डांस करती दिखती हैं।

इस वीडियो को शेयर करने के साथ सुष्मिता सेन ने कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “आर्या 3 की शूटिंग पूरी हो चुकी है। बहुत ही बेहतरीन कास्ट और क्रू के साथ काम किया। थैंक यू आर्या फैमिली। दौलत बहुत प्यारा सा हग। आई लव यू।”

सुष्मिता को हार्ट अटैक आने के बाद बंद हुई थी शूटिंग

इस वेब सीरिज की शूटिंग सुष्मिता ने जनवरी से ही शुरू कर दी थी, लेकिन कुछ समय बाद ही सेट पर सुष्मिता को हार्ट अटैक आ गया था। इसके चलते कुछ दिनों के लिए ‘आर्या 3’ की शूटिंग को रोक दिया गया था। सुष्मिता सेन की एंजियोप्लास्टी हुई थी, जिसके बारे में सुष्मिता ने एक सोशल मीडिया पोस्ट किया था।

रिलीज डेट का नहीं हुआ खुलासा

अब सुष्मिता सेन के इस पोस्ट के बाद फैंस वेब सीरिज ‘आर्या 3’ के रिलीज डेट का इंतजार कर रहें है। बता दें कि आर्या के दोनों सीजन जबरदस्त तरीके से पसंद किए गए थे। पहले सीजन के बाद दूसरे और दूसरे के बाद तीसरे सीजन की डिमांड होने लगी। हालांकि अभी तक मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है।

लेटेस्ट खबरें