होम / Sussanne-Arslan: सुज़ैन-अर्सलान के नए साल की तैयारी में आई बाधा, इस वजह से एयरपोर्ट से पड़ा लौटना

Sussanne-Arslan: सुज़ैन-अर्सलान के नए साल की तैयारी में आई बाधा, इस वजह से एयरपोर्ट से पड़ा लौटना

Simran Singh • LAST UPDATED : December 30, 2023, 12:27 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़ ), Sussanne-Arslan, दिल्ली: 2014 में ऋतिक रोशन और सुज़ैन खान ने अपने रास्ते अलग कर लिए थे, हालाँकि एक-दूसरे के साथ उन्होंने अपनी दोस्ती को आज भी जारी रखा है। वहीं अब ऋतिक को बाद में सबा आज़ाद से प्यार के रिश्ते में आ गए है तो, वहीं सुज़ैन का जीवनसाथी अर्सलान गोनी बन गया और कई मौकों पर दोनों को एक साथ भी देखा गया।

ऐसे में साल खत्म होने पर और 2024 के दरवाजे पर दस्तक दैने पर सुज़ैन खान और अर्सलान गोनी एक-दूसरे के साथ नए साल का जश्न मनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं क्योंकि उन्हें आज सुबह एयरपॉर्ट पर एक साथ देखा गया। हालाँकि, इस जोड़ी को यू-टर्न लेना घर वापस लौटना पड़ा क्योकि एयरपोर्ट पर उनके साथ एक अनहोनी हो गई।

सुज़ैन-अर्सलान का वीडियो वायरल

वीडियो को देख कर साफ पता चल रहा है कि लवबर्ड्स नए साल में कदम रखने के लिए पूरी तरह तैयार है क्योंकि उन्हें आज सुबह एयरपोर्ट पर देखा गया। दुर्भाग्य से, उन्हें वापस जाना पड़ा क्योंकि अर्सलान अपना पासपोर्ट अपने साथ ले जाना भूल गया था, और इसलिए, उन्हें कार में वापस लौटना पड़ा। एक वीडियो में, परेशान सुज़ैन को गोनी के साथ समस्या का समाधान खोजने के लिए आगे के कदमों पर चर्चा करते देखा जा सकता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इस लुक में नजर आया कपल

कपल के लुक की बात करें तो डिफ़ॉल्ट रूप से, उन्हें एक बार फिर फैशन लुक में देखा गया, जिसमें क्लास के अलावा कुछ भी नहीं था। सुज़ैन को कैज़ुअल लुक में देखा गया, जिसमें ऑलिव रंग का क्रॉप टॉप, बेल्ट के साथ नीले डेनिम की एक जोड़ी और सफेद स्नीकर्स की एक जोड़ी थी। अपने लुक को निखारने के लिए उन्हें एक जोड़ी धूप का चश्मा और एक बैग ही चाहिए था। इस दौरान अर्सलान गोनी नीली डेनिम के साथ काली टी-शर्ट और सफेद जूतों की एक जोड़ी में नजर आए। यह कहना सुरक्षित हो सकता है कि लवबर्ड्स के एयरपोर्ट लुक ने शो को पूरी तरह से चुरा लिया है।

कौन है अर्सलान गोनी?

अर्सलान लोकप्रिय टीवी चेहरे एली गोनी के भाई हैं और एक अभिनेता हैं, जो जिया और जिया में अपने काम के लिए जाने जाते हैं। इससे पहले सुजैन और उनके रिश्ते के बारे में खुलासा किया गया था। जिसमें कहा गया कि ”वे एक-दूसरे को छह महीने से अधिक समय से जानते हैं। उनकी मुलाकात टीवी जगत के कॉमन फ्रेंड्स के जरिए हुई थी। लेकिन हाल ही में दोनों करीब आ गए हैं।”

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT