होम / Taapsee Pannu का खुलासा, शादी के आउटफिट्स किसी डिजाइनर ने नहीं, बल्कि कॉलेज के दोस्त ने किए थे तैयार -Indianews

Taapsee Pannu का खुलासा, शादी के आउटफिट्स किसी डिजाइनर ने नहीं, बल्कि कॉलेज के दोस्त ने किए थे तैयार -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 29, 2024, 6:53 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Taapsee Pannu Revealed All Her Wedding Outfits: तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) मनोरंजन जगत की सबसे बहुमुखी अभिनेत्रियों में से एक हैं। इन वर्षों में, दिवा ने अपने साहसिक व्यक्तित्व और जीवन के विभिन्न पहलुओं पर मजबूत राय से सभी का दिल जीता है। हालाँकि, अगर कोई एक बात है, जिसे तापसी ने हमेशा छुपाकर रखा है, तो वह है उनकी निजी जिंदगी। तापसी एक दशक से अधिक समय से बैडमिंटन खिलाड़ी मैथियास बो (Mathias Boe) के साथ रोमांटिक रिश्ते में हैं, लेकिन उन्होंने सार्वजनिक मंच पर शायद ही कभी इसके बारे में बात की हो।

तापसी ने हाल ही में एक निजी और अंतरंग समारोह में मैथियास बो से शादी की। अभिनेत्री ने अपनी शादी के बारे में आधिकारिक घोषणा भी नहीं की और उनके फैंस को लीक हुई तस्वीरों और वीडियो के माध्यम से उनके समारोहों की झलक मिल पाई। अब, तापसी ने आखिरकार अपनी शादी के पहनावे के बारे में कुछ जानकारियां शेयर की हैं।

तापसी पन्नू ने अपनी शादी के आउटफिट्स डिजाइनर का किया खुलासा

एक इंटरव्यू में, तापसी पन्नू ने खुलासा किया कि उनके कॉलेज के एक दोस्त ने उनकी शादी के सभी कपड़े डिजाइन और बनाए थे। तापसी अपनी शादी पर आरामदायक और आज़ाद रहना चाहती थीं। तापसी पन्नू ने कहा, “जब आपके साथ कोई बड़ा नाम होता है, तो खबर के लीक होने की संभावना बहुत अधिक होती है और मैं इसे बहुत निजी रखना चाहती थी। इसलिए, मेरे कॉलेज की दोस्त, मणि भाटिया ने मेरे सभी आउटफिट डिज़ाइन किए और इस तरह मैं चाहती थी कि मेरी पूरी शादी में मेरे पास कोई लहंगा न हो क्योंकि मैं सभी फंक्शन में खूब डांस करना चाहती थी।”

अशोक चोपड़ा के निधन को अब तक भूला नहीं पाई हैं Priyanka Chopra, पिता को खोने का दर्द किया बयां -Indianews – India News

इस वजह से तापसी पन्नू ने पहना ये आउटफिट

तापसी पन्नू ने आगे कहा, “मैं सिख और गुरुद्वारा शादियों को देखकर बड़ी हुई हूं, इसलिए मेरे लिए, शादी करने का पुराना विचार, क्लासिक विचार, हमेशा एक उचित लाल सलवार कमीज में बॉर्डर पर किन्नरी के साथ दुपट्टे के साथ पहनना था। मेरे लिए यही एकमात्र तरीका है। मुझे पता है कि एक दुल्हन, दुल्हन की तरह दिखती है और मुझे हल्के रंग के लहंगे में खुद को तैयार करने की कल्पना करना वास्तविक शादी जैसा महसूस नहीं हुआ।”

Rakesh Roshan ने अपने हार्डकोर वर्कआउट का वीडियो किया शेयर, पिता की फिटनेस पर ऋतिक रोशन ने किया रिएक्ट -Indianews – India News

अपनी दादी से मिले शादी के गहनों पर तापसी ने कही ये बात

उसी इंटरव्यू में तापसी पन्नू ने आ ये भी कहा, “शादी के लिए, मैंने पारंपरिक पंजाबी सग्गी फुल पहना, जो एक हेयर एक्सेसरी है। इसके साथ ही एक बहुत ही हल्का हार और झुमके पहने जो मेरी दादी ने मेरी मां को उनकी शादी में दिए थे। भारतीय शादी के लिए मेरे पास अन्य जिंग-भांग थे। मेरा चूड़ा और कलीरे भी बहुत बेसिक थे।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Maharashtra finance firms: आयकर विभाग के छापेमारी में बेहिसाब संपत्ति जब्त, नकदी गिनने में लगे 14 घंटे-Indianews
Sunil Chhetri: भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री के संन्यास पर जानें क्या है लोगों की राय-Indianews
Swati Maliwal: सीएम आवास पर हुए हमले के बाद पहली बार बोली स्वाति मालीवाल, जानें क्या कहा-Indianews
Srikanth Box Office Week 1: राजकुमार राव की श्रीकांत ने 7 दिनों में कमाए इतने करोड़ रुपये, जाने पहले हफ्ते का कलेक्शन -Indianews
Mysterious Warship: चीन ने बनाया रहस्यमयी युद्धपोत, समुद्री ट्रायल का फोटो आया सामने-Indianews
Mumbai hoarding collapse: बिलबोर्ड मामले में कंपनी का मालिक गिरफ्तार, घटना में 16 लोगों की हुई थी मौत-Indianews
Blackout First Poster: विक्रांत मैसी और मौनी रॉय की ब्लैकआउट का पहला पोस्टर हुआ आउट, इस रिलीज होगी फिल्म -Indianews
ADVERTISEMENT