होम / Taapsee Pannu: तापसी करने वाली हैं दूसरी फिल्म प्रोड्यूस, स्क्रिप्ट से कास्ट तक सब कन्फर्म

Taapsee Pannu: तापसी करने वाली हैं दूसरी फिल्म प्रोड्यूस, स्क्रिप्ट से कास्ट तक सब कन्फर्म

Simran Singh • LAST UPDATED : October 21, 2023, 12:02 pm IST
ADVERTISEMENT
Taapsee Pannu: तापसी करने वाली हैं दूसरी फिल्म प्रोड्यूस, स्क्रिप्ट से कास्ट तक सब कन्फर्म

Taapsee Pannu

India News (इंडिया न्यूज़), Taapsee Pannu, दिल्ली: तापसी पन्नू लगातार कामयाबी को हासिल कर रही है। वहीं अपनी बेहतरिन फिल्मों के साथ लगातार सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया से भी फैंस के साथ जोड़ी रहती है। जिसमें वह अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से फैंस को रूबरू करती ही रहती है।

खबरों में साथ हुई बात

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, तापसी पन्नू, जिनके प्रोडक्शन में धक धक पिछले हफ्ते रिलीज हुई थी, अगली वेब-सीरीज बनाने की तैयारी कर रही हैं। “हां, तापसी फिलहाल एक वेब सीरीज के प्री-प्रोडक्शन पर काम कर रही हैं। रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से कहा, “वह इसमें अभिनय करेंगी या नहीं, यह अभी भी स्पष्ट नहीं है। स्क्रिप्ट पहले ही लॉक हो चुकी है लेकिन कास्टिंग अभी भी शुरुआती चरण में है।” रिपोर्ट में दावा किया गया है कि तापसी के पास लाइन-अप में एक और फिल्म है। सूत्र ने कहा, “इस पर प्री-प्रोडक्शन का काम चल रहा है। अगर सब कुछ ठीक रहा तो जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी। तापसी को कहानी पसंद आई क्योंकि यह एक अभिनेता और दर्शक के रूप में उनकी संवेदनशीलता के अनुरूप है।”

कब की थी प्रोडक्शन हाउस की शुरुआत

बता दें कि तापसी पन्नू ने 2021 में अपना प्रोडक्शन हाउस आउटसाइडर्स फिल्म्स लॉन्च किया था। उन्होंने प्रांजल खंडड़िया के साथ सहयोग किया, जो पहले सूरमा, रश्मी रॉकेट और कच्चे किम्बू जैसी फिल्मों का निर्माण कर चुकी हैं। जब प्रांजल से परियोजनाओं के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने इस खबर की पुष्टि की, मीडिया रिपोर्ट में कहा गया कि “हमारे पास सामग्री की एक बहुत अच्छी लाइन-अप है जिसे हमने घर में ही विकसित किया है। हमारा अगला प्रोडक्शन जल्द ही शुरू होने वाला है। कागजी कार्रवाई जारी है इस पर काम चल रहा है। एक वेब सीरीज भी है जिसमें हम शामिल होने की योजना बना रहे हैं। यह एक प्यारी सीरीज है जिसे हम विकसित कर रहे हैं। ये दोनों घोषणाएं आने वाले महीनों में होनी चाहिए”

इन फिल्मों में नजर आएंगी एक्ट्रेस

आखिर में बता दें कि तापसी पन्नू को विक्रांत मैसी और रश्मी रॉकेट अभिनीत विनिल मैथ्यू की हसीन दिलरुबा में देखा गया था। उन्होंने मिताली राज के जीवन पर आधारित फिल्म शाबाश मिठू में भी अभिनय किया। वह अगली बार राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी में शाहरुख खान के साथ नजर आएंगी। तापसी पन्नू ने ब्लर के साथ निर्माता के रूप में अपनी शुरुआत की। उन्होंने उस फिल्म में गुलशन देवैया के साथ भी काम किया था। धक धक में रत्ना पाठक शाह, दीया मिर्जा, फातिमा सना शेख और संजना सांघी मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म चार महिलाओं के बारे में है जो लेह के कठिन इलाके में एक साहसी मोटरसाइकिल साहसिक यात्रा पर निकलती हैं।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT